Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमRAJASTHAN: लालसोट दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा, पूर्व संसदीय...

RAJASTHAN: लालसोट दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा, पूर्व संसदीय सचिव के फार्म हाउस में हुई दुष्कर्म की घटना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN: लालसोट एडीजे कोर्ट में करीब ढाई साल पहले चांदसेन गांव में श्यामपुरा रोड पर स्थित पूर्व संसदीय सचिव के फार्म हाउस में दुष्कर्म के मामले में आज फैसला सुनाते हुए आरोपी हंसराज बैरवा को आजीवन कारावास व 25 हज़ार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

लालसोट थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया

अपर लोक अभियोजक श्यामसुंदर मिश्रा ने कहा कि पीड़िता महिला ने 15 सितंबर 2020 को लालसोट थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाते हुए कहा कि लालसोट के चांदसेन में पूर्व संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल के फार्म हाउस में वह मजदूरी करती थी।

फॉर्महाउस में ही मजदूरी करता था

वही फार्म हाउस में चौकीदार हंसराज बैरवा रहता था। वह भी उसके साथ फॉर्महाउस में ही मजदूरी करता था। ऐसे में चौकीदार ने महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और आरोपी चौकीदार हंसराज बैरवा महिला को काम से हटाने की धमकी देकर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

आजीवन कारावास व 25000 के अर्थदंड से दंडित किया है

ऐसे में महिला उसकी दरिंदगी से तंग आकर 15 सितंबर को लालसोट थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है। इस संबंध में पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी हंसराज बैरवा को गिरफ्तार किया गया। वही अभियोजन की ओर से दुष्कर्म मामले में 11 साक्ष्य व 17 दस्तावेज न्यायालय में पेश किए गए। इस संबंध में आज एडीजे अटल सिंह चंपावत ने आरोपी हंसराज बैरवा को आजीवन कारावास व 25000 के अर्थदंड से दंडित किया है।

ALSO READ: गहलोत सरकार के खिलाफ ‘जन संघर्ष पद यात्रा’ निकलेंगे सचिन पायलट, सीएम पर साधा निशाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular