Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमRajasthan: जोधपुर में नाबालिग के कपड़े उतारकर बीच सड़क पर नंगा घुमाया,...

Rajasthan: जोधपुर में नाबालिग के कपड़े उतारकर बीच सड़क पर नंगा घुमाया, वीडियो वायरल

- Advertisement -

Rajasthan: राजस्थान के जोधपुर में एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां विवाद होने के बाद नाबालिग लड़के के कपड़े उतरवाकर बीच सड़क पर नंगा घुमाया गया। जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वहीं जोधपुर के महामंदिर थानाधिकारी हरीश सोलंकी को नाबालिग को नंगा करके घुमाने के मामले में, लापरवाही बरतने और केस की संवेदनशीलता नहीं समझते हुए हल्की झगड़े की धाराओं में शिकायत दर्ज करने पर सस्पेंड कर दिया गया है।

पॉक्सो और जेजे एक्ट के तहत पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पॉक्सो और जेजे एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पांच अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दरज कर लिया हैं और दो लोगों को डिटेन कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं।

सोशल मीडिया पर नाबालिग बच्चें के वीडियो को शेयर ना करें

डीसीपी ईस्ट अमृता दूहन के बयान के मुताबिक, अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। डीसीपी ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर नाबालिग बच्चें के वीडियो को शेयर ना करें ना ही अपलोड करे। यदि कोई व्यक्ति ऐसा करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या हैं मामला

दरअसल, मंडी में दो दिन पहले मामूली बात पर एक नाबालिग के साथ कुछ युवकों की कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। जिसके बाद युवको के द्वारा नाबालिग के कपड़े उतरवाकर, नंगा करके घुमाया गया। जिसका सीसीटीवी सामने आया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular