Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमRajasthan: पिता ने किया बेटी के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो...

Rajasthan: पिता ने किया बेटी के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो जहर देकर ले ली जान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: राजस्थान के सीकर के बराल गांव में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता अपनी 16 साल की बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करता था। जब पिता को पता चला कि वो गर्भवती है तो उसने बेटी को जहर देकर मार डाला।

थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई

दरअसल, मामला 15 दिन पहले सामने आया जब अरोपी की छोटी बेटी अपने मामा और नाना के साथ पुलिस थाने पहुंची और थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई कि अब उसके पिता उसकी बड़ी बहन के बाद उसके साथ दुष्कर्म करना चाहता है। छोटी बहन ने ये भी आरोप लगाया कि उसके पिता ने उसकी बड़ी बहन को मारने के बाद बिना किसी को बताए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। छोटी बहन ने कहा कि उसका पिता शराबी है और उसका पड़ोस में एक महिला के साथ अवैध संबंध भी चल रह हैं और उसके पिता उसकी मां के साथ मारपीट भी करता है।

एल्ड्रिन पिलाने की वजह से उसकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई

लड़की ने यह भी बताया कि उसके पिता पड़ोसी वाली महिला के साथ 31 अप्रैल 2019 को घर आए थे और मां के साथ मारपीट कर के घर के एक कमरे में बंद कर दिया। जब उसके पिता को पता चला कि उसकी बड़ी बहन गर्भवती है। तो उसके पिता ने पड़ोसी वाली महिला के साथ मिल कर गर्भवती हुई बड़ी बहन को घर के दूसरे कमरे में ले जाकर अबॉर्शन के लिए उसको एल्ड्रिन दे दिया। एल्ड्रिन पिलाने की वजह से उसकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई।

शव का अंतिम-संस्कार कर दिया

छोटी बेटी ने ये भी बताया कि पिता और उसकी प्रेमिका ने तीन मई को उसकी बड़ी बहन को मृत अवस्था में उसके शव को घर वापस ले कर आये और चुपचाप तरीके से 10 लोगों को साथ ले जाकर उसका अंतिम-संस्कार कर दिया। जब नाना और मामा घर आए तो पिता उन दोंनों ने सच बताने से मना कर दिया।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया

छोटी बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और एसपी डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने पुलिस को छान भीन करने का आदेश दिए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: पटवारी 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, आरोपी से पूछताछ जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular