Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: बलात्कार पीड़िता ने न्याय के लिए कलेक्टर के गेट पर...

Rajasthan Crime: बलात्कार पीड़िता ने न्याय के लिए कलेक्टर के गेट पर किया धरना, लगाया विधायक पर आरोप

- Advertisement -

Rajasthan Crime: राजस्थान के भरतपुर ज़िले से एक ओर बलात्कार करने का मामला सामने आया। ये मामला राजस्थान के भरतपुर जिले के रूपबास थाना क्षेत्र का हैा एक बलात्कार पीड़िता अपने पति और बच्चों के साथ कलेक्टर के गेट पर न्याय के लिए धरने पर बैठी हैा पीड़िता का कहना है कि राजनीतिक दवाब की वजह पुलिस आरोपियों को बचा रही हैा पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपी दबंग है और परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है। पीड़िता का ये भी कहना है कि स्थानीय विधायक का भी आरोपियों को बचाने में साथ दे रहे हैा

आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 31 मई 2022 होनी थी। इसी लिए पीड़ित महिला बेटी की शादी के लिए 23 मई को मक्खन जो रुपबास के गंगा मंदिर कॉलोनी निवासी है और नवनीत जो न्यू बांगड़ कॉलोनी निवासी है उनके पास ब्याज पर पैसे लेने गई थी। पीड़िता ने बताया कि नवनीत पैसे देने के बहाने से कमरे में ले गया और फिर मक्खन के साथ मिलकर उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार उसे धमकाया और कहा कि तेरी अश्लील वीडियो बना ली है अगर से किसी को भी बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसका शोषण करते रहे। पीड़िता ने पुलिस के पास भी ये मामला दर्ज करवाया। लेकिन पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है क्योंकि आरोपी दबंग है।

बलात्कार हुआ लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही- पीड़िता 

पीड़ित महिला का कहना है कि स्थानीय विधायक अमर सिंह भी आरोपियों को बचाने में साथ दे रहे हैं इसलिए पुलिस भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। पीड़ित महिलाओं कहना है कि वह सभी अधिकारियों से मिलीं लेकिन उसे न्याय नहीं मिला इसलिए अब वह धरने पर बैठी है। अब वो इन्साफ़ के लिए कलेक्टर की गेट पर अपने पति और बच्चों के साथ धरना दे रही है। पीड़िता कहना है कि उसके साथ बलात्कार हुआ लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। वह बस सभी अधिकारियों के गेट पर चक्कर काट रही है मगर कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।

Report by: Kashish Goyal

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular