Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime News: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हुए...

Rajasthan Crime News: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हुए फरार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में स्थित संभाग के सबसे बड़े आरडी गर्ल्स कॉलेज के पास दो बाइक सवार बदमाश ने एक युवक को गोली मारी और फिर फरार हो गए। इन बदमाशों ने युवक के पैर पर गोली मारी है। जिस वजह से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। दिन दहाड़े गोली मारने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला आरबीएम अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। जहां युवक का अभी इलाज जारी है।

अजय किसी से मिलने के लिए आरडी गर्ल्स कॉलेज आया था

शहर में दिनदहाड़े गोली चलने की सूचना पर पुलिस के  एडिशनल एसपी ब्रजेश ज्योति, अनिल मीणा, सीओ सिटी सतीश वर्मा सहित मथुरा गेट थाने का ज़ाब्ता मौके पर पहुँचे। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर के आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार घायल युवक की पहचान अजय बयांना तहसील के नाम से हुई है जो झामरी गांव का निवासी बताया जा रहा है। अजय किसी से मिलने के लिए आरडी गर्ल्स कॉलेज आया था। जहाँ पहले से ही वहां 2 बाइक सवार बदमाश जिनका नाम तेजवीर कौढेर और हेमू बिनाऊआ बताया जा रहा है वह बाइक पर खड़े थे।

गोली सीधे अजय के पैर पर जा लगी

जैसे ही बदमाशों ने अजय को देखा तो उसमें से एक बदमाश ने अजय की तरफ गोली चला दी। लेकिन उसे गोली नहीं लगी। जिसके बाद दूसरे बदमाश ने बंदूक निकालकर अजय के ऊपर गोली चला दी। दूसरे बदमाश के द्वारा चलायी गयी गोली सीधे अजय के पैर पर जा लगी। अजय को गोली मारने के बाद दोनों बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए। दिन दहाड़े गोली चलने की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद अजय को आरबीएम अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया।

अजय के खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं

जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने कहा है कि आरडी गर्ल्स कॉलेज के पास अजय अपनी पत्नी के साथ गया था। अजय के खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं । अजय ने बताया कि आरडी गर्ल्स कॉलेज के सामने दो युवक हेमू और तेजवीर आये थे। जिन्होंने अजय को गोली मारी।

बाइक सवार बदमाशों की पुरानी रंजिश है

अजय ने ये भी कहा कि यह बाइक सवार बदमाशों की पुरानी रंजिश है। जिसकी वजह से उस पर गोली चलाई गई। फिलहाल पीड़ित अजय के पक्ष मे यह बताया जा रहा है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी की है। पुलिस इस पर जांच कर रही है की क्या कारण है कि जो बदमाशों ने युवक पर गोली चलायी है।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: सांसद राज्य मंत्री मेघवाल को मिला कानून मंत्री का चार्ज, केंद्रीय मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular