Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमRajasthan: उदयपुर में दबिश देने गई पुलिस पर हमला, 7 पुलिसकर्मी घायल

Rajasthan: उदयपुर में दबिश देने गई पुलिस पर हमला, 7 पुलिसकर्मी घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गई टीम पर बदमाशों ने चाकुओं और डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। वही मामले में उदयपुर रेंज के आईजी अजय कुमार लांबा ने कहा कि आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर चाकू और डंडों से हमला कर दिया गया है, जिसमें कि 7 पुलिस कर्मी घायल हो गए।

किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई हैं

वही, मौके से अधिकारियों से एक एसएलआर राइफल और पिस्तौल भी आरोपियों ने चुराने की कोशिश की है और फायरिंग भी की है। मांडवा थाने में एक आरोपी के बारे में जानकारी मिली है। जिसमें की एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई हैं।

 

घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया

जानकारी के मुताबिक, रणिया गैंग ने पुलिस पर उस वक्त हमला कर दिया जब पुलिस हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई थी। उदयपुर के एमबी अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। रणिया के घर आने की पुलिस को सूचना मिली थी, मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई।

पुलिस टीम को बातों में उलझाकर ग्रामीणों ने फायरिंग शुरू कर दी। थानेदार समेत करीब 6 पुलिसकर्मी फायरिंग में घायल हो गए। उदयपुर रेंज आईजी अजय पाल लांबा भी मौके पर पहुंचे।

ALSO READ: Rajasthan: लोकसभा अध्यक्ष के निजी सहायकों से लूटपाट और मारपीट,पांच आरोपी गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular