Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमNasir-Junaid Murder Case:नासिर-जुनैद हत्याकांड मामले में राजस्थान डीजीपी ने मोनू मानेसर की...

Nasir-Junaid Murder Case:नासिर-जुनैद हत्याकांड मामले में राजस्थान डीजीपी ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर दिया बड़ा बयान, क्लीन चिट मिलने की खबर को किया खारिज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Nasir-Junaid Murder Case: नासिर-जुनैद हत्याकांड में मोनू मानेसर का नाम चर्चाओं में रहा। अब इस हत्याकांड मामले ने नया मोड़ लिया है। जिसमें राजस्थान के डीजीपी ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसमें उन्होंने दोहरे हत्याकांड में मोनू मानेसर की सीधे तौर पर भूमिका से इनकार किया है। हालांकि साथ ही यह भी जोड़ा कि घटना के बैकग्राउण्ड में मोनू की रही भूमिका पर जांच अभी भी जारी है।

जयपुर में सोमवार यानी 14 अगस्त को आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने नासिर- जुनैद हत्याकांड से जुड़ी कई अहम बातें कहीं। नासिर- जुनैद हत्याकांड की FIR में मोनू मानेसर का नाम होने के बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा “हमारी टीम नूंह गई थी। मैं हरियाणा पुलिस पर कोई आरोप नहीं लगाना चाहता। इसमें मुख्य मुद्दा इंटेलिजेंस का है। अगर इंटेलिजेंस होगी तो मोनू पकड़ा जाएगा।”

मोनू मानेसर की भूमिका को लेकर जांच जारी

उन्होंने आगे यह कहा “नासिर – जुनैद हत्याकांड में सीधे तौर पर मोनू मानेसर का इनवॉल्मेंट नहीं है लेकिन बैक ग्राउंड में जो कुछ हुआ उसमें मोनू मानेसर की भूमिका को लेकर जांच जारी है। डीजीपी ने कहा कि हम यह नहीं कह सकते कि हरियाणा पुलिस कितना सहयोग कर रही है या नहीं कर रही है। यह पब्लिकली कहना ठीक नहीं होगा। यह फैक्ट है कि अब तक उसका (मोनू मानेसर का) रोल हमारे सामने नहीं आया है लेकिन पूरे मामले के बैकग्राउंड में जो शेष अपराधी हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए जरूर हरियाणा पुलिस से सहयोग के लिए आग्रह किया गया है।”

राजस्थान पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा

आपको बता दें कि इस बयान के बाद बवाल बढ़ने पर राजस्थान पुलिस ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मोनू मानेसर को क्लीन चिट मिलने की खबर को अस्वीकार कर दिया। ट्वीटर में कहा गया था “राजस्थान के डीजीपी और राजस्थान पुलिस की ओर से नासिर- जुनेद हत्याकांड में मोनू मानेसर को क्लीन चिट नहीं दी गई है। घटना की FIR में मोनू का नाम आरोपी के रूप में शामिल है। पूरे प्रकरण की साजिश रचने और जघन्य अपराध को बढ़ावा देने में उसकी भूमिका की जांच जारी है।”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular