Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमLalsot: रामगढ़ पचवारा पुलिस की बड़ी कार्रवाई , दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे...

Lalsot: रामगढ़ पचवारा पुलिस की बड़ी कार्रवाई , दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर टोल कर्मी के साथ जानलेवा हमले के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

Lalsot: लालसोट के रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे डूंगरपुर टोल प्लाजा पर टोल कर्मी के साथ दिनदहाड़े धारदार हथियारों से जानलेवा हमले के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

थाना अधिकारी अजय सिंह मीणा ने बताया कि डूंगरपुर निवासी रामअवतार मीणा ने 5 अप्रैल को रामगढ़ पचवारा थाने में नामजद लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया गया। जिसमें उसने बताया कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे डूंगरपुर टोल प्लाजा पर ड्यूटी के दौरान उसके साथ जानलेवा हमला किया गया है।

मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की

वही इस मामले में रामगढ़ पचवारा पुलिस ने मुख्य आरोपी अजीत मीणा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वहीं आरोपी को कल न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। उन्हें भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

बोलेरो कार में 5- 6 बदमाश बैठकर आए

डूंगरपुर निवासी रामअवतार मीणा ने 5 अप्रैल को रामगढ़ पचवारा थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे डूंगरपुर टोल प्लाजा पर एल ए के पोस्ट पर कार्यरत है। वही दोपहर में वह ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान दो बोलेरो कार में 5- 6 बदमाश बैठकर आए। उन्होंने धारदार हथियार कुल्हाड़ी, लाठी-डंडों से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसमें उसका दाहिना हाथ टूट गया और सिर व शरीर अन्य जगह पर गंभीर चोट आई है।

टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई घटना 

घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें फिल्मी स्टाइल में आए बदमाशों ने टोल कर्मी के साथ धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। मामले को गंभीरता से देखते हुए रामगढ़ पचवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई। जिला स्पेशल टीम को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार में करने में बड़ी सफलता मिली है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular