Sunday, June 30, 2024
Homeक्राइमJodhpur News: पुलिस की 12 राउंड फायरिंग के बाद भी फरार हुआ...

Jodhpur News: पुलिस की 12 राउंड फायरिंग के बाद भी फरार हुआ 25 हजार का इनामी विशनाराम, 2021में जमानत पर हुआ था रिहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jodhpur News: जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव एक्शन में नजर आ रहे हैं।अपराध की रोकथाम के लिए वह अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।एक के बाद एक अपराधी सलाखों के पीछे डाले जा चुके हैं।

उन्होंने बताया कि जोधपुर पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है। हम लगातार टॉप-10 फरार अपराधियों की सूची जारी कर रहे हैं। इस अभियान के दौरान पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी विश्नाराम को पकड़ने के लिए 12 राउंड फायरिंग की।

ईनाम की एलान के बाद मिली लोकेशन

धर्मेंद्र यादव ने बताया कि सोमवार को जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विष्णुराम पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि विष्णाराम फलोदी थाना क्षेत्र के मंडला खुर्द इलाके में है। इसकी सूचना पर भोजासर थाना पुलिस ने दोपहर करीब तीन बजे इलाके का रास्ता जाम कर दिया। कुछ देर बाद बिना नंबर प्लेट की एक सफेद रंग की फार्च्यूनर मंडला अपनी ही नाकाबंदी से गुजरी। पुलिस ने फॉर्च्यूनर को रुकने का इशारा किया। लेकिन फार्च्यूनर कार का चालक नाकाबंदी तोड़कर भाग गया।

विशनाराम कैसे हुआ फ़रार 

इसके बाद भोजासर पुलिस की टीम ने फॉर्च्यूनर का पीछा किया। ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि फार्च्यूनर में विष्णुराम विश्नोई और उसका साथी चालक श्रवणराम सवार थे। पुलिस ने फॉर्च्यूनर को रुकने को कहा तो फॉरच्यूनर चालक ने नाकाबंदी तोड़ दी और गाड़ी भगाने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया और कार पर 12 राउंड फायरिंग की। चलती फॉर्च्यूनर के टायरों पर पुलिस ने फायरिंग कर दी।

इस बीच विष्णाराम मौके से फरार हो गया। इसी दौरान कार से भागने के प्रयास में चालक श्रवण राम के पैर में फ्रैक्चर हो गया। भोजासर पुलिस घायल श्रवण राम को लेकर फलोदी जिला अस्पताल पहुंची। वहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस श्रवणराम निवासी ग्राम खोजा थाना धोरीमना बाड़मेर का आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस फरार अपराधी विशनराम की तलाश कर रही है।

विशनाराम सजा काट कर आया

हिस्ट्रीशीटर विष्णाराम आज पुलिस के हाथों से फरार हो गया। एएनएम भंवरी देवी अपहरण व हत्याकांड में 10 साल जेल में रहने के बाद हिस्ट्रीशीटर 2021 में जमानत पर छूटा था। छूटने के बाद वह एक बार फिर अपराध की दुनिया में कदम रख चुका है। लेकिन तब तक हिस्ट्रीशीटर राजू मंजू गिरोह इलाके में सक्रिय हो चुका था। रंगदारी, तस्करी और अवैध नशे के काले धंधे में वर्चस्व को लेकर दोनों गिरोहों में रंजिश थी।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: राजेंद्र राठौड़ ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- सरकार नहीं दे रही है गौशाला में मरी हुई गायों का मुआवज़ा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular