Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमJodhpur: जोधपुर सेंट्रल जेल सुर्खियों में ! मोबाइल फोन पर बात करते...

Jodhpur: जोधपुर सेंट्रल जेल सुर्खियों में ! मोबाइल फोन पर बात करते हुए कैदी का वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jodhpur:  राजस्थान के शुमार जोधपुर सेंट्रल जेल से एक मामला सामने आया है। देश की सबसे सुरक्षित जेलों में से शुमार जोधपुर की सेंट्रल जेल है। जहाँ एक क़ैदी की मोबाइल पर बात करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुई है। यह वीडियो बैरक नंबर 10 का बताया जा रहा है जिसमें कई अन्य क़ैदी भी मौजूद हैं। जिस वजह से एक बार फिर शुमार जोधपुर सेंट्रल जेल के अंदर से अपराध तंत्र संचालित होने के सवाल खड़े हो रहे हैं।

जोधपुर सेंट्रल जेल देश की सबसे सुरक्षित जेल है

माना जाता है, कि जोधपुर सेंट्रल जेल देश की सबसे सुरक्षित जेल है। जहाँ आसाराम बापू, सलमान खान और पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा जैसी बड़ी हस्तियां भी कैद हो चुकी है। कहने को तो इस सेंट्रल जेल में कड़ी इंतज़ाम की सुरक्षा की जाती है कि कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। इसके बावजूद भी इस सेंट्रल जेल में लगातार मोबाइल फ़ोन अफीम डोडा जैसे चीजें लगातार मिलती रहती है।

वीडियो जोधपुर सेंट्रल जेल से वायरल हुआ है

एक ऐसा ही वीडियो जोधपुर सेंट्रल जेल से वायरल हुआ है। जिसमें बैरक नंबर 10 का क़ैदी फ़ोन पर बात करते हुए नज़र आए हैं। यह आरोपी पिछले तीन साल से हत्या दुष्कर्म और एनडीपीएस एक्ट जैसे कई आरोपों की वजह से क़ैद है।इस वीडियो में आरोपी फ़ोन पर बात करते हुए बेख़ौफ़ नज़र आ रहा है और ये भी बताया जा रहा है कि ये वीडियो कुछ दिन पहले का है।

पुलिस ने इस सेंट्रल जेल में छापेमारी भी की हैं

दो दिन पहले पुलिस ने इस सेंट्रल जेल में छापेमारी भी की हैं लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। पर इस बार पुलिस ने जेल की गतिविधियों की छापेमारी करने के लिए और अंदर की हड़बड़ाहट के लिए ड्रोन उड़ाया लेकिन उसमें भी कुछ हलचल नज़र नहीं आयी।

REPORT BY : KASHISH GOYAL

ALSO READ:  कच्चा दूध रूखी और बेजान स्किन के लिए है वरदान, जानें इसके फायदे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular