Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमJaipur: जयपुर में लिव इन पार्टनर का किया मर्डर,मार मार कर पसलियां...

Jaipur: जयपुर में लिव इन पार्टनर का किया मर्डर,मार मार कर पसलियां तोड़ीं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में जयपुर जिला ईस्ट पुलिस ने एक हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा किया है। युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने लिवइन पार्टनर नजलु को हिरासत में ले लिया हैं। डीसीपी ईस्ट ज्ञान चंद यादव के मुताबिक मृतका की मां ने एक मई को मालपुरा गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

बेटी के साथ नजलु मारपीट करता था

मृतका की मां कि 2 साल से मेरी बेटी नजलु नाम के युवक के साथ रह रही थी। मेरी बेटी के साथ नजलु मारपीट करता था और ज्यादा मारपीट के कारण मेरी बिटिया की हालत 30 अप्रैल को बिगड़ गयी।

नजलु ने मेरी बेटी को जयपुरिया हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया था और मौत की खबर देकर वह से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि मृतका कई लोगो से बातचीत करती थी। इसलिए उसने जंगल में पीड़िता के साथ मारपीट की, मापीट के समय पसलियां भी टूट गई। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया।

उसके बाद एक हॉस्पिटल में जाकर एडमिट कर दिया। जहां से डॉक्टर ने उसे जयपुरिया हॉस्पिटल रेफेर कर दिया। वहीं, से आरोपी फरार हो गया।  पुलिस का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

ALSO READ: पीएम मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री गहलोत को दी शुभकामनाएं, CM ने जताया आभार

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular