Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमJaipur: भीलवाड़ा कांड़ के बाद पीड़िता के परिवार से मिले सचिन पायलट,...

Jaipur: भीलवाड़ा कांड़ के बाद पीड़िता के परिवार से मिले सचिन पायलट, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Jaipur(प्रहलाद तेली): राजस्थान के भीलवाड़ा में घर से बकरियां चराने गई एक किशोरी अचानक लापता हो गई। बकरियां घर लौटने पर तलाश में जुटे परिजनो व ग्रामीणों को जंगल में चार में से एक कोयला भटट्टी धधकती मिलने और दुर्गंध आने के बाद जब राख खंगाली गई तो उसमें चांदी का एक कड़ा मिला। इसके आधार पर भट्टी में किशोरी की लाश जलाने की आशंका जताई गई। जानकारी मिलने पर कोटड़ी थाना पुलिस के साथ ही आला अधिकारी, डॉग स्क्वायड, एफएसएल और एमओबी टीमें मौके पर जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल स्थिति साफ नहीं हो पाई कि भट्टी मे किसी को जलाया गया या नहीं। कोयला बनाने वाले कुछ संदिग्ध लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

सचिन पायलट पहुंचे नरसिहपुरा 

इस मामले में बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक के वरिष्ठ नेताओं की अलग-अलग प्रक्रिया सामने आ रही है। इस बीच अब कोटड़ी भट्टी कांड पर बड़ा अपडेट आया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सचिन पायलट नरसिहपुरा पहुँचे है।

यहां उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पीड़िता के परिवार से मुलाक़ात कर सांत्वना दी। सचिन पायलट ने पीड़िता के परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। बता दें कि सैंकड़ो की संख्या में पायलट के समर्थक भी नरसिहपुरा पहुँचे।

 

सचिन पायलट ने पीड़िता के परिवार से कहा….

सचिन पायलट कहा कि जिस दरिंदगी के साथ इस खोफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोप्यों को समय रहते हुए सख्त से सख्त सजा मिलेगी। जो चला गया वो तो लौटकर वापस नही आएगा लेकिन समाज में इस तरह की मानसिकता हो रही है, इससे हमे सचेत रहना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular