Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमGujarat Crime: वीडियो कॉल से नजर रखता था शादीशुदा प्रेमी, परेशान महिला...

Gujarat Crime: वीडियो कॉल से नजर रखता था शादीशुदा प्रेमी, परेशान महिला कांस्टेबल का खौफनाक कदम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan, Gujarat Crime: गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां अपने शादीशुदा प्रेमी से तंग आकर एक महिला कांस्टेबल फांसी लगा लेती है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल का प्रेमी उसपर अक्सर शक किया करता था। और नजर रखने के लिए रात को वीडियो कॉल करता था। इतना ही नहीं प्रेमिका के सुसाइड करने के बाद उसके प्रेमी की आत्महत्या का मामला भी सामने आ रहा है।

प्रेमी को पसंद नहीं था प्रेमिका का नौकरी करना

मामला गुजरात के अहमदाबाद का है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस कांस्टेबल ललिता और रिक्शा चालक जसवंत राठौर एक ही गांव के रहने वाले हैं। जसवंत ललिता से 10 साल बड़ा है। दोनों पिछले 19 साल से रिलेशन में हैं। जसवंत राठौर पहले से शादीशुदा है और 2 बच्चों का बाप है। वे रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। महिला कांस्टेवल ललिता परमार की पहली पोस्टिंग अहमदाबाद के पालडी पुलिस स्टेशन में थी। पिछले दो महीने से वो यहां काम किया करती थी। लेकिन जसवंत राठौर को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि उसकी प्रेमिका पुलिस में नौकरी करे।

शक करता था प्रेमी

जसवंत राठौर अक्सर अपनी प्रेमिका ललिता पर नौकरी छोड़ने का दबाव बनाता था। वे उस पर शक की करता था। जिसके लिए वीडियो कॉल कर उसके ऊपर नजर भी रखता था। इस वजह से ललिता मानसिक तौर पर काफी परेशान थी।

महिला कांस्टेबल ने लगाई फांसी

मृतका ने शादीशुदा प्रेमी से तंग आकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस को मौके से 2 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। महिला पुलिस कांस्टेबल ललिता ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि ‘मैं आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो चुकी हूं..मैं अपनी जिंदगी से थक चुकी हूं..मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है..जो मुझसे सही नहीं जा रही है..जसवंत मुझे नौकरी नहीं करने देता और न ही ठीक तरीके से जीने दे रहा है। जसवंत राठौर ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी है।’

ये भी पढ़ें-Rajasthan: कोरोना पॉजिटिव हुए CM भजनलाल, खुद को किया आइसोलेट

ये भी पढ़ें-Rajasthan: कोरोना पॉजिटिव हुए CM भजनलाल, खुद को किया आइसोलेट

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre Wedding: Bill Gates ने Anant-Radhika को इस अंदाज में दी बधाई, कहा- थैंक यू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular