Saturday, July 6, 2024
Homeक्राइमGanesh Visarjan: गणेश विसर्जन के दौरान लापता हुए युवक की तलाश जारी,...

Ganesh Visarjan: गणेश विसर्जन के दौरान लापता हुए युवक की तलाश जारी, अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Ganesh Visarjan: राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में बड़े ही धुमधाम से गणेश भगनाव की प्रतिमा का विसर्जन किया गया। इस दौरान लोगों ने बप्पा के अगली साल दोबारा आने की दुआं मांगी। राजस्थान के कई इलाकों में गणेश भगनाव की प्रतिमा का विसर्जन डीजे  बजाकर, गाजे-बाजे के साथ हुआ। तो वही कुछ क्षेत्रों में इस शुभ विसर्जन में अटकाले बनने आएं किछ अशुभ लोग।

विसर्जन के दौरान लापता हुए युवक की तलाश

राजस्थान के भीलवाड़ा जिलें में जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के पारोली में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान बनास नदी में हुए लापता युवक की तलाश में लेट लतीफ़ी को लेकर युवाओ में आक्रोश बढ़ गया। बीते शुक्रवार, 29 सितंबर को गुस्पासाएं युवाओ ने रोली बाजार बंद करवा दिया, तो वही बाजार बन्द कराने के दौरान कहासुनी होने से व्यापारी रामराय काबरा के साथ मारपीट की गई तथा मारपीट में घायल हुए काबरा को भीलवाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी ग्रामीणों एवं व्यापारियों को मिलते ही पारोली बाजार बंद करा दिए गया तथा ग्रामीणो की ओर से व्यापारी के साथ मारपीट करने वाले युवको की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कल रात को थाने में जाकर सामुहिक रूप में ज्ञापन सौंपा गया।

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होंगी, क्यों

इसके दौरान व्यापारियों ने ज्ञापन में बताया – जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होंगी, तब तक बाजार बंद रखे जाएंगे। इसके बाद घायल काबरा को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की गई। इस संबंध में पारोली थाना प्रभारी नंद सिंह ने बताया – कल ज्ञापन प्राप्त हुआ है अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला है तथा संज्ञान में आया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular