Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमबेटे असद अहमद का एनकाउंटर, अतीक अहमद ने पहले ही जताई थी...

बेटे असद अहमद का एनकाउंटर, अतीक अहमद ने पहले ही जताई थी यह आशंका

- Advertisement -

Rajasthan News: यूपी के अतीक अहमद को दिन प्रति दिन अपनी मौत का डर सता ही रहा है। इसी बीच आज 13 अप्रैल को अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर ढ़ेर कर दिया। अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम के शवों को जांच के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज लाया गया। आज यूपी पुलिस को उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

बता दें कि देर रात उसे लेकर प्रयागराज की ओर जा रही यूपी पुलिस ने उसे राजस्थान के बूंदी शहर में रोका था। बूंदी के डाबी थाने में पुलिस की गाड़ियां ले जाई गई, इस दौरान वहां बाहर पहले से ही मीडियाकर्मी मौजूद थे।

कोर्ट में धक्का मुक्की होने की सूचनाएं

जब मीडियाकर्मियों ने अतीक से पूछताछ की तो अतीक ने बताया कि उसे यूपी पुलिस से अपनी और अपने परिवार की मौत का डर है और कहा कि यूपी पुलिस मुझे और मेरे परिवार को मारना चाहती है। अतीक ने यूपी पुलिस के बारे में और भी कई जानकारी मीडिया को दी। हालांकि इस बारे में यूपी पुलिस ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया था।

 

उसके बाद देर रात उसे लेकर यूपी पुलिस प्रयागराज चली गई थी। बताया जा रहा है कि अतीक अभी भी यूपी के प्रयागराज में है। गुरुवार को उसकी पेशी थी। इस पूरे मामले को लेकर अब यूपी में हंगामा होने की भी सूचना मिल रही है। प्रयागराज मे जिस कोर्ट में उसे पेश किया जा रहा था वहां वकीलों और अन्य लोगों के बीच धक्का मुक्की होने की सूचनाएं हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular