Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमDholpur: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच हजार का इनामी बदमाश पुलिस...

Dholpur: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच हजार का इनामी बदमाश पुलिस की हिरासत में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dholpur: राजस्थान के धौलपुर में सोमवार शाम को बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान के तहत थाना इलाके से पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश जमूरा उर्फ सिराजुद्दीन और दो हजार रुपये के इनामी बदमाश रामअवतार को मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए हिरासत में ले लिया है।

बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार और ज़िन्दा कारतूस भी बरामद किए गए 

पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार और ज़िन्दा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि सुदर्शन चक्र अभियान बदमाश और डकैतों को पकड़ने के लिए चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुदर्शन चक्र अभियान के तहत पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़कर हिरासत में ले रही है।

पुलिस थाने से टीम का गठन किया गया

उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस को मुखबिर के आधार पर सुचना मिली कि दो बदमाश थाना इलाके में वारदात के इरादे से घूम रहे हैं। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस थाने से टीम का गठन किया गया। थाना प्रभारी ने कहा कि अपराधी जमूरा के कब्जे से एक अवैध 315 बोर का देशी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करके लगातार पूछताछ कर रही है।

ALSO READ: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, अपनी ही सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular