Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमCrime News: सवाई माधोपुर में दिल दहला देने वाला मामला आया सामने,...

Crime News: सवाई माधोपुर में दिल दहला देने वाला मामला आया सामने, पेड़ से लटका मिला युवक का शव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Crime News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के कुस्तला कस्बा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, कुस्तला कस्बा स्थित खेत में एक युवक का शव शव पेड़ से लटका मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगो का जमावाड़ा लगने लगा। वहीं, मृतक के परिजन हत्या का शक जता रहे हैं, तो पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात कह रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाई माधोपुर के हॉस्पिटल में भिजवाया गया है।

युवक का शव नीम के पेड़ से लटका मिला था

दरअसल, शनिवार को सवाई माधोपुर के कुस्तला इलाके में एक युवक का शव सुबह नीम के पेड़ से लटका मिला था। रवांजना डूंगर थाना पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा और ग्रामीण डिप्टी अनिल डोरिया भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

शव को सवाई माधोपुर जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया

मृतक युवक की पहचान हुकम चंद सैनी (23) के रूप में हुई है। युवक गन्ने का रस निकालने का काम रहता है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सवाई माधोपुर जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया, शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सौंप दिया जायेगा।

पुलिस ने तीन युवकों से पूछताछ भी की हैं

सूत्रों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों से पूछताछ भी की हैं। फिलहाल, पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों पहलु से मामले की जांच में जुटी है।

ALSO READ: 45 साल के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, मां ने ही दिया आरोपी का साथ

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular