Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमChuru: ज्वेलर को लॉरेंस विश्नोई गैंग के गैंगस्टर ने दी धमकी, कहा-...

Churu: ज्वेलर को लॉरेंस विश्नोई गैंग के गैंगस्टर ने दी धमकी, कहा- मेरे पास आदमियों की कमी नहीं है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Churu: लॉरेंस विश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ज्वेलर पवन सोनी को जान से मरने की धमकी दी है। दरअसल 3 दिन पहले ही जेडीजे ज्वेलर्स पर फायरिंग हुई थी। विश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने 3 मई की तारीख भी तय कर दी है। इसी के मद्देनजर पुलिस ने ज्वेलर की सुरक्षा बढ़ा दी है।

दूसरे मोबाइल से रिकॉर्ड कर ले

पुलिस थाने में शिकायत करते हुए ज्वेलर सोनी ने कहा कि शनिवार की शाम को एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। फ़ोन उठाने के तुरंत बाद सामने से आवाज आई, कि सुन दूसरे मोबाइल से फोन रिकॉर्ड कर ले। कोई फर्क नहीं पड़ता है। रोहित गोदारा ने कहा- जो करना है वो कर ले।

मेरे पास बहुत टीम है

मेरे 10-20 आदमी भी खत्म हो जाएं, तो कोई बड़ी बात नहीं। मेरे पास बहुत टीम है। पुलिस फोर्स अगर हमारे 15-20 आदमी को खत्म कर देगी तो भी मेरे पास आदमियों की कमी नहीं है। तू पुलिस की पूरी फौज खड़ी कर लेना, लेकिन रोहित गोदारा कौन है, यह जरूर दिखाऊंगा। यह सब सुनकर ज्वेलर सोनी घबरा गया।

पुलिस से बोलकर तुमने बहुत गलत किया

LB ग्रुप के नाम से भी ज्वेलर के पास मैसेज आया है। मैसेज में लिखा गया था कि पुलिस से बोलकर तुमने बहुत गलत किया। 3 मई को तुझे हम सुजानगढ़ में ही मारेंगे, तुझे जो करना होगा कर लेना। रणवीर जाट नाम से 4.45 बजे ज्वेलर्स की मेल आईडी पर मेल आया। मेल में लिखा गया हैं कि मेरी बात सुन, तूने बहुत गलत किया पुलिस वालो को बताकर, सुजानगढ़ में ही 3 मई को तुझे मारेंगे। जो करना है कर लेना ठीक है।

ये भी पढ़े: सांसद राजोरिया ने अपने गलत बयान पर दी सफाई, कहा- कांग्रेसी के द्वारा गलत तरीके से फैलाई जा रही हैं वीडियो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular