Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमउमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया के साथियों की तलाश में...

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया के साथियों की तलाश में फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक बॉर्डर सील

- Advertisement -

जयपुर: (Agra-Rajasthan Border Seal) उमेश पाल के हत्याकांड में शामिल अपराधियों की लिस्ट में माफिया अतीक अहमद के साथ साथ उसके बेटे असद अहमद का नाम भी शामिल है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद का बेटा असद भी फरार चल रहा है। तभी से असद और उसके शूटर सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर है। बता दें कि असद के फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की जानकारी होने पर प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ आगरा में डेरा डाल दिया है। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां अतीक के बेटे असद के करीब पहुंच गई।

पुलिस की कार्यवाही के चलते असद अहमद और कई शूटर फरार

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के सहित कई शूटरो को नामजद किया गया था। पुलिस की कार्यवाही के चलते असद अहमद और कई शूटर फरार हो गए थे। इन फरार नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस और एसटीएफ प्रदेशभर में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

पुलिस और एसटीएफ को असद और उनके गुर्गे की लोकेशन आगरा के फतेहपुर सीकरी के पास होने की जानकरी हुई थी। इस पर प्रयागराज पुलिस एसटीएफ और एटीएस टीम आगरा पहुंच गई हैं। फरार अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक तलाश जारी रखने के साथ बॉर्डर भी सील कर दिए गए है।

फतेहपुर सीकरी के टोल के पास से चार संदिग्धों को उठाया

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की तलाश में जो छापेमारी की जा रही है, उससे एसटीएफ और एटीएस ने फतेहपुर सीकरी के टोल के पास से चार संदिग्धों को उठाया है। सूत्रों की माने तो यह असद के करीबी हैं। जांच एजेंसियां विचारों को अपने साथ लेकर रवाना हुई हैं। जल्द ही असद के सुरक्षा एजेंसियों की गिरफ्त में होने के दावे किए जा रहे हैं।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular