Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमAlwar: बीटेक का छात्र स्विमिंग पूल में तैरते हुए डूब, यहां कराई...

Alwar: बीटेक का छात्र स्विमिंग पूल में तैरते हुए डूब, यहां कराई जाती है बिना कोच के तैराकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Alwar: राजस्थान के अलवर मेंअरावली विहार थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सरकारी स्टेडियम में बिना कोच के तैराकी करवाई जा रही थी। जिसने एक युवक की जान ले ली। जी हां आईए जानते है पूरा मामला….

स्विमिंग पूल में एक युवक तैरते हुए डूब

अलवर में अरावली विहार थाना क्षेत्र में इंदिरा गांधी स्टेडियम के स्विमिंग पूल में एक युवक उस समय तैरते हुए डूब गया, जब उस वहां स्विमिंग पूल का कोच नही था। जब उसके परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि सरकारी स्टेडियम में बिना कोच के तैराकी करवाई जा रही थी। यह भारी लापरवाही सामने आई है, जिसके चलते एक युवक की जान चली गई।

अचानक वह तड़पने लगा और डूब गया

इस मामले की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। जहां शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक युवक के पिता रविंद्र गुप्ता ने बताया कि मेरा बेटा यश गुप्ता सुभाष नगर का रहने वाला था और वह मेरे साथ रोजाना पिछले एक महीने से तैराकी सीखने के लिए इंदिरा गांधी स्टेडियम जाता था। मंगलवार यानी 6 जून की सुबह जब यश स्टेडियम पहुंचा तब भी कोच नही था वह तैरने लगा। तैरते-तैरते अचानक वह तड़पने लगा और डूब गया। जिसको अचानक पानी से बाहर निकालकर अचेत अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

यश गुप्ता बीटेक की पढ़ाई कर रहा था

मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा यश गुप्ता बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। उनके दो बेटे हैं। यश छोटा बेटा था और मेरी आढ़त की मंडी में दुकान है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और पुलिस मौत के कारणों की जांच करने में जुटी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular