Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमजुनैद और नासिर की हत्याकांड़ के बाद भीलवाड़ा में संदिग्ध गोतस्करी को...

जुनैद और नासिर की हत्याकांड़ के बाद भीलवाड़ा में संदिग्ध गोतस्करी को लेकर जबरदस्त बवाल

- Advertisement -

जयपुर: (Angry mob after rescuing cattle being taken for smuggling) राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन गोतस्करी का मुद्दा थमने का नाम नही ले रहा। गोरक्षकों द्वारा कथित तौर पर जुनैद और नासिर नाम के 2 युवकों की हत्याकांड़ का मामले अभी शांत भी नही हुआ, इसी बीच अब भीलवाड़ा से गोतस्करी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीलवाड़ा में संदिग्ध गोतस्करी को लेकर जबरदस्त बवाल हो रहा है। दरअसल गोतस्करी के लिए ले जाए जा रहे गोवंशों को छुड़ाने के बाद गुस्साई भीड़ ने एक ट्रक को फूंक दिया। बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 60 गोवंश ठूंस-ठूंसकर भरे हुए थे, जोकि बुरी तरह से फंसे हुए थे।

ट्रक में ठूंस-ठूंसकर भरे थे गोवंशों के देख भीड़ हुई आग बबुला

ग्रामीणों को जब गोवंश से भरे ट्रक के बारे में सूचना मिली तो उन्होंने कादीसहाना टोल नाका के पास उसे रोक लिया। पूछताछ के दौरान और तलाशी के बाद जब ट्रक में गोवंशों को ठूंस-ठूंसकर भरा देखा तो भीड़ आग बबुला होकर भड़क उठी। इसके बाद लोगों ने ट्रक में तोड़-फोड़ करके उसे आग के हवाले कर दिया।

हालांकि इस बीच ड्राइवर और हेल्पर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और फौरन ही फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया, लेकिन तब तक ट्रक का आगे का हिस्सा जल चुका था। पुलिस अब घटना की फुटेज के आधार पर इस मामले की जांच कर रही है।

पिछले महीने नासिर और जुनैद का हत्याकांड़ सामने आया था

ग्रामीणों से किसी ने कहा था कि गोवंश को कत्लखाने ले जाया जा रहा है। ऐसे में ग्रामीणों का गुस्सा बुरी तरह भड़क उठा और उसने गोवंश को मुक्त कराकर ट्रक को आग के हवाले कर दिया। आपको बता दें कि राजस्थान के भरतपुर जिले में स्थित घाटमीका गांव निवासी 25 साल के नासिर और 35 साल के जुनैद उर्फ जूना की पिछले महीने कथित तौर पर अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी। आरोप था कि गोरक्षकों ने दोनों को मारकर उनके शव जला दिए थे। हरियाणा के भिवानी स्थित लोहारू में एक जली हुई कार से कथित तौर पर उनके झुलसे हुए शव बरामद किये गये थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular