Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमहेडलाइन: घुघरा में 15 दिन पहले 25 लाख की चोरी का खुलासा...

हेडलाइन: घुघरा में 15 दिन पहले 25 लाख की चोरी का खुलासा नहीं होने पर नाराज ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रट, क्षेत्र में पुलिस चौकी खुलवाने की मांग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Dungarpur: राजस्थान के सदर थाना क्षेत्र 9 जुलाई को घुघरा में रामलाल पंचाल के दूकान और मकान से 25 लाख के सोने-चांदी के जेवरात चुराने के मामले में खुलासा नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने आज कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा है। सदर थाना क्षेत्र के घुघरा गांव में 9 जुलाई को सोने-चांदी के व्यापारी के घर करीब 25 लाख की चोरी हुई। इसके अलावा गांव में दो बाइक की भी चोरी होने की बात सामने आई थी। इसकी रिपोर्ट 10 जुलाई को सदर थाना में दर्ज कराई गई। पूरे मामले को करीब पद्रह दिन से अधिक समय हो गया था। ऐसे में घुघरा, गुमानपुरा, नलवा, सुंदरपुर सहित आसपास के ग्रामीणों ने आज पुलिस अधीक्षक कुंदन कवारिया और जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

क्षेत्र में कोई पुलिस चौकी नहीं है

ग्रामीणों ने बताया की क्षेत्र में कोई पुलिस चौकी नहीं है। इस मार्ग पर आए-दिन क्राइम की घटनाओं का इजाफा होता रहा है। जिले में पत्थरबाजी चरम पर है। ऐसे में इस क्षेत्र में पुलिस चौकी खोली जाए।

मामले में जल्द खुलासा करने की भी मांग

साथ ही 25 लाख की चोरी में पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। इसके कारण ग्रामीणों में भय का माहौल है। उन्होंने पूरे मामले में जल्द खुलासा करने की भी मांग रखी। जीसको लेकर सदर थाना क्षेत्र के ग्रामीणों ने घुघरा में पुलिस चौकी खोलने की मांग रखी। जिससे आसपास के गांवों में क्राइम की वारदात पर अंकुश लग सके।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular