Wednesday, July 3, 2024
HomecrimeSalman Khan Firing Case: सलमान खान फायरिंग मामले में गिरफ्तारी, इस जिले...

Salman Khan Firing Case: सलमान खान फायरिंग मामले में गिरफ्तारी, इस जिले से पकड़ा गया आरोपी

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में एक बार फिर राजस्थान कनेक्शन सामने आया है। बूंदी जिले में मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने हिंडौली से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस मुंबई ले गई। जहां आरोपी से पूछताछ की जाएगी। बूंदी एसपी हनुमान प्रसाद मीना के अनुसार गिरफ्तार आरोपी लॉरेंस गैंग से प्रभावित है।

आरोपी की हुई पहचान

पिछले दिनों उसने एक यूट्यूब चैनल पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर चर्चा करते हुए सलमान खान को मारने की योजना का जिक्र किया था। आरोपी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए बिश्नोई गैंग पर चर्चा की थी। एसपी हनुमान प्रसाद मीना ने बताया कि मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित था आरोपी

जो जिले के हिंडौली क्षेत्र के बोरदा गांव का रहने वाला है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित था। अभी यह सामने नहीं आया है कि बनवालीलाल इस मामले में किस हद तक शामिल है। सलमान खान धमकी मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

Also Read: Kota Student Suicide: IIT JEE की तैयारी कर रहे छात्र ने की खुदकुशी, 6 महीनों में अबतक 11 मामले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular