Thursday, July 4, 2024
HomecrimeRajasthan News: मां ने ली पहले बच्चे की जान, फिर खुद फंदे...

Rajasthan News: मां ने ली पहले बच्चे की जान, फिर खुद फंदे से झूली, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: बांसवाड़ा से हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक मां ने अपने 3 साल के बेटे की हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने बच्चे के शव को फंदे से नीचे उतारा और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पपर पहुंच कर शव को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

कहां का है मामला

मामला बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र का है। कुंडला खुर्द गांव निवासी 24 वर्षीय शकुंतला ने अपने 3 साल के बेटे को फंदे से लटका दिया और खुद भी फांसी लगा ली। थानाधिकारी कालूलाल ने बताया कि मृतक महिला का पति नारायण हैदराबाद में मजदूरी करता है।

पड़ोसी के उड़े होश

वह अपने ससुर और सास के साथ घर पर रहती थी। सास नरेगा में काम करने गई थी और ससुर खेत पर गए थे। महिला ने पहले अपने बेटे पीयूष को घर के अंदर फंदे से लटकाया। इसके बाद खुद भी फांसी लगा ली। कुछ देर बाद एक पड़ोसी घर में गया तो उसने यह दिल दहला देने वाला नजारा देखा। उसने पड़ोसियों और गांव वालों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद सभी मौके पर पहुंचे। बच्चे पीयूष का शव फंदे से नीचे उतारा गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Also Read: Rajasthan News: जम्मू के आतंकी हमले में राजस्थान के 4 लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular