Monday, June 24, 2024
HomecrimeRajasthan News: व्यक्ति को रस्सियों से बांधकर पीट, हुई मौत, जानें क्या...

Rajasthan News: व्यक्ति को रस्सियों से बांधकर पीट, हुई मौत, जानें क्या है मामला?

Rajasthan News: व्यक्ति को रस्सियों से बांधकर पीट, हुई मौत, जानें क्या है मामला?

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ), Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनू जिले में लोगों के एक समूह ने मंगलवार, 21 मई को एक युवक का अपहरण कर लिया। उसे रस्सियों से बांध दिया और लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों द्वारा शूट किए गए हमले के कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

झुंझुनू के पुलिस अधीक्षक राजर्षि वर्मा ने बताया कि घटना गुरुवार को सूरजगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में हुई. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने रामेश्वर वाल्मिकी (27) के साथ मारपीट करते हुए वीडियो बनाया। एसपी ने कहा, “अपहरण के बाद शराब माफियाओं ने युवक की पिटाई की। इस घटना में उसकी जान चली गई और अपराधियों ने उसे उसके घर के बाहर फेंक दिया।”

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार पीड़ित रामेश्वर वाल्मिकी को शराब पीने की आदत थी। वह गांव की दुकान से शराब खरीदने के बजाय, स्थानीय रूप से बनी शराब की व्यवस्था कर रहा था और उसका सेवन कर रहा था। उसे धमकाने के लिए, आरोपियों ने उसे और जेठूराम नायक नामक एक अन्य व्यक्ति का अपहरण कर लिया और ले गए। शराब के गोदाम में ले जाकर उसे पिटा गया। पीटाई के दौरान रामेश्‍वर वाल्मिकी भी बेहोश हो गया, इसलिए आरोपी उन्हें भी अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आरोपियों ने उनके शरीर को उनके आवास के बाहर फेंक दिया।

Also Read- Rajasthan Weather : राजस्थान के इस जिले में तापमान पहुंचा 47.2 डिग्री, जानें कब से मिल सकती राहत

मामले में ये लोग शामिल

इस मामले में दीपेंद्र उर्फ चिंटू, प्रवीण कुमार उर्फ पीके, सुभाष उर्फ चिंटू, सतीश उर्फ सुख, प्रवीण उर्फ बाबा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है। दीपेंद्र सूरजगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर था।

झुंझुनू के पुलिस अधीक्षक राजर्षि वर्मा बताया कि आरोपियों ने वाल्मिकी को उसके घर से अगवा कर लिया, उसे एक जगह ले गए जहां उन्होंने उसे बांध दिया और लाठियों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बड़े भाई कालूराम ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

Also Read- Rajasthan में हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण में हुई कार्रवाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular