Monday, June 17, 2024
HomecrimeRajasthan: 22 साल तक इंतकाम की आग में जलते भतीजे ने की...

Rajasthan: 22 साल तक इंतकाम की आग में जलते भतीजे ने की चाचा की हत्या, फिर हुआ सनसनीखेज खुलासा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान (Rajasthan) के बारां जिले में हुई एक हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी गुत्थी सुलझाई है। पुलिस ने बताया कि इस हत्या के पीछे अपराधी मृतक के चाचा का बेटा था, जो पिछले 22 साल से बदला लेने की फिराक में था। इस मामले में हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः- रमजान में पाकिस्तान में शर्मनाक काम, 11 साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा

मामले के बारे में जानकारी के मुताबिक सोमवार को सदर थाना क्षेत्र के एक खेत में एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस को शव के पास एक जली हुई मोटरसाइकिल भी मिली। मृतक की पहचान बामला गांव निवासी फूलचंद माली के रूप में हुई।

इस मामले में पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और ग्रामीणों से सबूत जुटाए। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड से भी जांच कराई गई। जांच के दौरान ग्रामीणों से पूछताछ और तकनीकी साक्ष्यों का सहारा लेकर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

पूछताछ में हुआ हत्या का खुलासा

हत्यारे को पुलिस हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह पिछले 22 साल से अपने चाचा से बदला लेने की योजना बना रहा था। उसे शक था कि उसकी पत्नी और उसके चाचा के बीच अवैध संबंध हैं। उसने अपने चाचा को उसकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में कई बार देखा था।

उस वक्त वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सका, लेकिन मौके का इंतजार कर रहा था। पिछले सप्ताह शनिवार को उसने कुछ मेहमानों के आने के बहाने अपने चाचा को अपने घर बुलाया था। जिसके बाद मौका मिलते ही चाचा की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः- पाकिस्तानी एक्ट्रेस जो 4 लोगों से शादी करके भी आज अकेली रहती है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular