Friday, June 28, 2024
HomecrimeMurder: दहेज़ के लिए ससुरालियों ने की महिला की हत्या

Murder: दहेज़ के लिए ससुरालियों ने की महिला की हत्या

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Murder: राजस्थान के पाली जिले में दहेज के लिए ससुरालियों ने एक महिला की बर्बर हत्या कर दी गई है! घटना का बड़ा राज खुला जब महिला के पिता ने कोतवाली में दहेज के मुद्दे पर तहरीर दी। वर्षा रानी, जिनकी उम्र मात्र 30 वर्ष थी, और उनके दामाद ने 13 जून को राजस्थान के प्रसिद्ध खाटू श्याम मंदिर जाने का निर्णय किया था। लेकिन इस यात्रा के बाद से वर्षा से संपर्क नहीं हो पा रहा था।

सड़क किनारे मिला वर्षा का शव

उसके पिता ने सोमवार को बेटी की गायब होने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। दरअसल, बुधवार को पाली जिले के सोजत थाना क्षेत्र में सड़क किनारे वर्षा का शव मिला, जिसमें उसके सीने पर दो गोलियां लगी थीं।

इस भयानक हत्या के बाद, वर्षा के परिवार ने दहेज के लिए उसकी ससुरालियों पर हत्या का केस दर्ज करने की धमकी दी है। पिता यशपाल ने बताया कि उनकी बेटी के ससुराल वाले उसे जानबूझकर मार डाले हैं और उनकी मासूमीयत पर हमला किया गया है।

पुलिस अब इस मामले में गहरी जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार करने का प्रयास करेगी। इस हत्या के पीछे का असली सच सामने आने का इंतजार है, जिससे समाज में दहेज के खिलाफ बड़ी संज्ञा बन सके।

Read also :

Aasaram Bapu: आसाराम की तबीयत हुई खराब, देर रात एम्स में भर्ती

Madan Dilawar: एक सनसनीखेज बयान में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने विवाद को दिया जन्म

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular