Friday, July 19, 2024
Homeराजस्थानAasaram Bapu: आसाराम की तबीयत हुई खराब, देर रात एम्स में भर्ती

Aasaram Bapu: आसाराम की तबीयत हुई खराब, देर रात एम्स में भर्ती

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Aasaram Bapu: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में उम्रकैद की सज़ा काट रहे आसाराम बापू की फिर से तबियत बिगड़ी। देर रात सीने में दर्द होने के कारण उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

आसाराम को यह सीने का दर्द 3 दिन पहले हुआ था जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल भर्ती कराया गया। पर जांच के तुरंत बाद उन्हें वापस भेज दिया गया। वहीँ तीन दिन बाद गुरुवार को देर रात उनकी तबीयत वापस से बिगड़ी। ख़बरों की मानें तो देर रात 1 बजे उनके सीने में दर्द उठा जिसके बाद उन्हें वापस अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती हैं। डॉक्टरों से पता चला की उनके रिपोर्ट में खून की कमी पायी गई है। आसाराम का हीमोग्लोबिन मात्रा 8.7 रह गया है।

हो रही है आतंरिक ब्लीडिंग

उनका सभी तरह का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। उनकी इंटरनल ब्लीडिंग रोकने के साथ-साथ अन्य समस्याओं को भी ठीक करने के प्रयास चल रहे हैं। आसाराम संगठन के x हैंडल के ज़रिये उनके लोगों को भीड़ ना करने का आग्रह किया गया जिससे की उनके इलाज में ज़्यादा देरी ना हो। गौरतलब है कि यौन उत्पीड़न के मामले में सज़ा काट रहे आसाराम बापू को 10 दिन के लिए एक निजी आयुर्वेदिक अस्पताल भेज दिया गया है। आसाराम का इलाज पुलिस की निगरानी में चल रहा है।

प्रार्थना पत्र हुआ खारिज

गौरतलब है की राजस्थान हाईकोर्ट में 21 मार्च से सज़ा काट रहे आसाराम बापू यौन उत्पीड़न के सिलसिले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। इसलिए उनकी महाराष्ट्र के खपोली में इलाज करवाने की इच्छा और प्रार्थना पत्र को पुलिस ने मंज़ूरी नहीं दी। अब उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है और वो भी पुलिस की निगरानी के बीच।

Also Read :

चीनी महिला का महंगा शौक!

इस उम्र के लोग शराब पीते पकड़े गए तो जाएंगे जेल

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular