Friday, July 5, 2024
HomecrimeJaipur News: जीजा के घर साले ने किया हाथ साफ, करोड़ों के...

Jaipur News: जीजा के घर साले ने किया हाथ साफ, करोड़ों के जेवर लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: जयपुर में अपने जीजा के घर से रुपयों से भरा बैग लेकर भागे एक युवक को रेनवाल में पुलिस ने पकड़ लिया। नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने बाइक सवार चार युवकों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर तीन युवक भाग निकले और एक को पुलिस ने पकड़ लिया। 80 ​​फीसदी सफलता मिली।

डेढ़ करोड़ रूपये बरामद, (Jaipur News)

जयपुर के रेनवाल में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बदमाश से डेढ़ करोड़ रुपए से भरा बैग बरामद किया। इस वारदात का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने बाइक सवार चार युवकों को रोकने का प्रयास किया। अंधेरे का फायदा उठाकर तीन युवक भाग गए, लेकिन चौथा मनोज रेगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

नोट की गिनती के लिए बुलाई मशीन

पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें 500-500 रुपए के नोटों की अनगिनत गड्डियां मिलीं। नोटों की गिनती के लिए थाने में मशीन बुलाई गई, जिससे पता चला कि बैग में कुल 1 करोड़ 47 लाख 41 हजार 600 रुपए थे।

क्या है मामला

रेनवाल थाने के सीआई सुरेंद्र कुमार ने बताया कि खाटूश्यामजी के बंशीलाल ने अपने साले विकास के खिलाफ उसके घर से करोड़ों रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। बंशीलाल ने बताया कि उसने कुछ साल पहले जमीन बेची थी और दूसरी जमीन खरीदने के लिए पैसे घर पर रखे थे। विकास और उसके साथियों की नजर इस पैसे पर थी और उन्होंने इसे लूटने की योजना बनाई।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular