Thursday, July 4, 2024
HomecrimeJaipur Crime: वीडियो बनाकर सनकी चाचा ने भतीजे-भतीजी का किया कत्ल, फिर...

Jaipur Crime: वीडियो बनाकर सनकी चाचा ने भतीजे-भतीजी का किया कत्ल, फिर ट्रेन के आगे की आत्महत्या

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Jaipur Crime: आरोपी अक्सर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहता था और उसने आरडीएक्स रघुवीर के नाम से अपनी आईडी बना रखी थी। आरोपी चाचा बच्चों के साथ सोशल मीडिया रील बनाने में भी काफी एक्टिव रहता था लेकिन उसने दोनों बच्चों की हत्या कर दी।

यह है पूरा मामला

राजस्थान के जयपुर में एक सनकी चाचा ने अपने ही मासूम भतीजे और भतीजी की हत्या कर दी और फिर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. पूरी घटना से पहले आरोपी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा- ‘अलविदा, आज की रात आखिरी है…’ फिर उसने पहले मासूम भतीजे का पेट चाकू से काटा और फिर भतीजी का गला रेत दिया।

ये भी पढ़ें: Kota News: NEET की छात्रा ने किया आत्महत्या, इस साल का 10वा ऐसा मामला

इससे पहले आरोपी ने अपनी भाभी को भी लहूलुहान कर दिया और बच्चों के शवों के पास बैठकर ड्रामा करता रहा. घटना जोतवाड़ा थाना इलाके के नंदगांव की है. बीती रात 9 बजे लक्ष्मीनगर की गलियां सनसनीखेज वारदात से गूंज उठीं। जहां रघुवीर नाम के शख्स ने गुस्से में आकर अपनी ही भाभी शकुंतला, 12 साल की भतीजी दिव्यांशी और 9 महीने के भतीजे सूर्य प्रकाश पर चाकू से वार कर दिया। तीनों को लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा देख आरोपी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब पता चला कि मां और दो बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है।

DCP ने बताया ये…

जयपुर पश्चिम डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी रघुवीर और उसके भाई लक्ष्मण के बीच प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते पहले भी झगड़ा हो चुका था और बुधवार को जब लक्ष्मण काम पर गया तो पीछे से जीजा-साली ने झगड़ा शुरू कर दिया। झगड़ा बढ़ने पर रघुवीर ने चाकू निकाल लिया और साली पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए।

तीनो की हत्या और खुद लगाई ट्रैन के आगे छलांग

साथ ही उसने पास में ही चारपाई पर सो रहे अपने भतीजे सूर्य प्रताप के पेट पर चाकू से वार कर दिया। इसी बीच उसकी भतीजी दिव्यांशी चिल्लाती हुई आई तो उसने चाकू से उसका गला रेत दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और कनकपुरा फाटक के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। आरोपी अपने भाई से मकान के साथ-साथ पास में खाली पड़ी जमीन को अपने नाम कराने के लिए झगड़ा करता था। फिलहाल पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और मामले की गहनता से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Alwar News: पानी की बूंद-बूंद के लिए जाना पड़ता था कई किलोमीटर दूर, परेशान होकर बुज़ुर्ग ने दी जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular