Tuesday, July 2, 2024
HomecrimeGogamedi Hatyakaand: कैसे रचाई गोल्डी ब्रार और रोहित गोदारा ने साजिश ;...

Gogamedi Hatyakaand: कैसे रचाई गोल्डी ब्रार और रोहित गोदारा ने साजिश ; NIA ने बताई पूरी कहानी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Gogamedi Hatyakaand: जयपुर में करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार और रोहित गोदारा का नाम तो पहले से ही चर्चित था। अब 11 और लोगों पर संदेह

गोल्डी बरार और रोहित गोदारा  सहित 11 अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट 

राजस्थान के जयपुर में हुए करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए ने गोल्डी बरार सहित 11 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. एनआईए जांच में गोगामेड़ी हत्याकांड में आतंकवादी-गैंगस्टर सिंडिकेट की भागीदारी का पता चला है. पिछले साल दिसंबर में जयपुर के श्याम नगर कॉलोनी में गोगामेड़ी की उनके घर में गोली मार दी गई थी. इस हमले में दो नवीन शेखावत और अजीत सिंह भी मारे गए थे, जबकि गोगामेड़ी के गनमैन नरेंद्र सिंह घायल हो गए थे. पहले इस मामले की जांच राजस्थान पुलिस कर रही थी, लेकिन बाद में इसे एनआईए को सौंप दिया गया था.

ये भी पढ़ें: 12 साल की लड़की से करवा रहे थे गंदा काम

उस वक्त त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच एजेंसी ने हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था. एनआईए के बयान में कहा गया है कि गैंगस्टर महेंद्र कुमार, रावतराम स्वामी उर्फ ​​रोहित गोदारा, वीरेंद्र चरण और सतविंदर सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ सहित चार अन्य अभी भी फरार हैं. जयपुर में एनआईए की विशेष अदालत ने अपने आरोपपत्र में एनआईए ने सभी 12 पहचाने गए आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता, शस्त्र अधिनियम और यूएपीए के तहत आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: यहां शादी से पहले लड़कियों को ठूंस ठूंस कर खिलाया जाता है खाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular