Sunday, July 7, 2024
HomecrimeAlwar Crime: शहर में खुलेआम फायरिंग, पर्ची फेक की एक करोड़ की...

Alwar Crime: शहर में खुलेआम फायरिंग, पर्ची फेक की एक करोड़ की मांग

Alwar Crime: अलवर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। शहर में एक रेस्टोरेंट के बाहर नकाबपोश अपराधियों ने हवाई फायरिंग की और एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar Crime: अलवर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। शहर में एक रेस्टोरेंट के बाहर नकाबपोश अपराधियों ने हवाई फायरिंग की और एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। इस घटना से शहरवासियों में दहशत का माहौल है।

पर्ची फेक कर की एक करोड़ की मांग

जेल सर्किल स्थित साईं लीला रेस्टोरेंट के बाहर रविवार रात करीब 10 बजे दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने हवा में गोलियां चलाईं। इसके बाद उन्होंने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को एक पर्ची थमा दी, जिसमें एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग लिखी थी। पर्ची में चेतावनी दी गई कि अगर रकम नहीं दी गई तो अगली गोली सिर पर मारी जाएगी।

सीसीटीवी फुटेज की जांच

पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की तलाश की जा रही है। एसएचओ राजपाल सिंह के अनुसार, पर्ची में चार अपराधियों के नाम भी लिखे हुए हैं।

शहर में डर का माहौल
इस तरह की घटनाओं से शहरवासियों में भय का माहौल है। लोग अपराधियों के डर से घरों से बाहर निकलने से डरते हैं। प्रशासन को इस समस्या से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular