Monday, June 17, 2024
HomecrimeCrime News: पुलिस हिरासत में आरोपी की मौत, SHO और तीन पुलिसकर्मी...

Crime News: पुलिस हिरासत में आरोपी की मौत, SHO और तीन पुलिसकर्मी निलंबित

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News: झुंझुनूं के मंड्रेला थाने में दुष्कर्म के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी की बुधवार को पुलिस हिरासत में मौत हो गई। पुलिस ने मौत का कारण हीट स्ट्रोक बताया था। लेकिन गुरुवार को मृतक के परिजन मंड्रेला पहुंचे। उन्होंने पुलिस पर आरोपी के साथ बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया और पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

SHO और तीन पुलिसकर्मी निलंबित

इस पर पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने जांच पूरी होने तक एसएचओ रविंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल (डीओ) धर्मपाल और लाइन ड्यूटी पर तैनात संतरी मीनाक्षी को निलंबित कर दिया। बाद में एसपी के बोलने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए।

ये भी पढ़े: Alwar News: नाबालिग से दरिंदगी! पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज, जानें पूरा मामला

परिजनों ने लगाए ये आरोप

कोटपूतली के वार्ड नंबर 17 बुचाहेड़ा निवासी गौरव शर्मा (35) पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा को 25 मई को युवती से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया था। वह पुलिस रिमांड पर था, बुधवार को उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गौरव के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराया गया था। उन्होंने पुलिस पर आरोपी के साथ बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया और पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

पुलिस हिरासत में हुई आरोपी की मौत

लड़की ने पुलिस के सामने कबूला भी था कि उसने अपनी मर्जी से गौरव से शादी की थी। लेकिन बाद में किसी के दबाव में आकर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया गया। पुलिस ने उसे जयपुर से गिरफ्तार किया। वह पांच दिन की रिमांड पर था। इस दौरान थाने में उसकी बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे गौरव की मौत हो गई।

ये भी पढ़े: Rajasthan Politics: राजस्थान में आज होने जा रही बड़ी बैठक, CM…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular