Friday, July 19, 2024
HomecrimeBundi Farmer Death: किसान का खून से लथपथ मिला शव, गहने और...

Bundi Farmer Death: किसान का खून से लथपथ मिला शव, गहने और नकदी घर से गायब

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bundi Farmer Death: बूंदी में एक भयानक हत्या का मामला सामने आया है। दबलाना थाना क्षेत्र के गोठड़ा गांव में 65 वर्षीय किसान गिरधारी लाल सैनी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उनके घर में रखे गहने और नगदी भी लूटकर बदमाश फरार हो गए।

गिरधारी लाल के खून से लथपथ शव को उनके पड़ोसियों ने घर की छत पर बने कमरे में पाया। पड़ोसियों ने दरवाजा बंद पाया और छत पर जाकर देखा तो शव बरामदे में पड़ा था।

घर में अकेले रहते थे लाल सैनी

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और एफएसएल, एमओबी, और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया। मृतक के परिजनों ने लूट और हत्या की आशंका जताई, जिसके बाद पुलिस ने तीन टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दबलाना थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि गिरधारी लाल सैनी घर में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी पिछले 8 महीने से अपनी बेटी के ससुराल गई हुई थी, और उनका बेटा मोहन सैनी खेत पर बने मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। गिरधारी लाल के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

घर में रखी 8 लाख रुपये की नगदी और गहने गायब हैं, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है।

Also read :

जान नहीं, फिर भी 3 बच्चों का बाप है महिला का पति

Rajasthan Weather: अजमेर और पाली में मूसलाधार बारिश, IMD ने अगले 4 दिनों के लिए जारी किया अलर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular