Monday, June 24, 2024
HomecrimeRajasthan में हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण में हुई...

Rajasthan में हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण में हुई कार्रवाई

Rajasthan में हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण में हुई कार्रवाई

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान में बुलडोजर की कार्रवाई की शुरुआत हो गई है। गंगापुर जिले में मिर्जापुर राधा स्वामी भवन के पास सैनी कॉलोनी में हिस्ट्रीशीटर कृष्णा का मकान बन रहा था। करीब एक सप्ताह पहले नगर परिषद के पूर्व आयुक्त रिंकल गुप्ता ने मकान को अवैध बताया था। घर के दीवारों पर नोटिस चिपकाकर 7 दिन के अंदर जवाब मांगा गया था। जब इसका जवाब नहीं मिला तो प्रशासन ने कार्रवाई की।

कृष्णा बांसरोटा के खिलाफ 20 से ज्यादा आपराधिक मामले

बुलडोजर कार्रवाई के समय बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। कोतवाली थाना प्रभारी जीतेंद्र सिंह ने बताया कि शहर में ऐसे अपराधी हैं जो आतंक का पर्याय बन गये हैं। लोगों को डराने, धमकाने, उनकी जमीनों पर कब्जा करने, फिरौती मांगने, फायरिंग करने और सुपारी किलर की भूमिका निभाने वाले अपराधियों पर अब लगातार कार्रवाई होगी। जिले को अपराध मुक्त बनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि कृष्ण बांसरोटा के खिलाफ 20 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें लूट, हत्या का प्रयास, डरा-धमका कर फिरौती मांगने और अवैध नशीली दवाओं के व्यापार के मामले शामिल हैं।

Also Read- Rajasthan News: शिक्षक ने मंच पर चढ़कर दूल्हे के सिर में…

अवैध निर्माण करा रहा था कृष्णा

नगर परिषद के स्वास्थ्य निरीक्षक पिंटू मीना ने बताया कि आयुक्त के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। भवन निर्माण के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी। इसमें पट्टा भी नहीं है। जमीन का कोई दस्तावेज नहीं था। निर्माण पूरी तरह से अवैध था। नगर परिषद की ओर से अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई।

Also Read- Rajasthan Weather: हीटवेव से लोगों को मिलेगी राहत, इन 13 जिलों…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular