Tuesday, July 2, 2024
HomeBYE-BYE 2023Year Ender 2023: सनबर्न ग्लो से आइस डंक स्किन केयर तक, सेलेब्स...

Year Ender 2023: सनबर्न ग्लो से आइस डंक स्किन केयर तक, सेलेब्स ने 2023 के इन वायरल ब्यूटी हैक्स से निखारी स्किन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Year Ender 2023: किसी भी अन्य वर्ष की तरह, 2023 भी मेकअप और सुंदरता के साथ प्रयोग करने का वर्ष रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां न सिर्फ पर्दे पर छाईं बल्कि हमारी खूबसूरती का मुरीद भी बनीं। उन्होंने अपने स्किनकेयर हैक्स और टिप्स साझा किए, जिन्होंने पूरे साल धूम मचाई। आलिया भट्ट से लेकर कृति सेनन तक सभी ने हमें बेदाग दिखने के लिए कुछ टिप्स दिए। तो, आइए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के इन 5 वायरल ब्यूटी हैक्स के बारे में जानें जो सौंदर्य प्रेमियों के बीच शहर में चर्चा का विषय थे।

आलिया भट्ट का सनबर्न ग्लो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allure Magazine (@allure)

आलिया भट्ट की चमकदार सनबर्न चमक तुरंत वायरल हो गई। उसका रहस्य? जबकि हम में से कई लोग फ़ाउंडेशन को तुरंत ठीक करने के लिए उपयोग करते हैं, अलग होने की भीख मांगते हुए, आलिया ने कहा, “त्वचा के लिए मेरा उद्देश्य फ़ाउंडेशन का उपयोग करना नहीं है, बल्कि त्वचा का निर्माण करना है। मैं त्वचा के रंग के लिए जाना पसंद करता हूं।” उन्होंने अपने बेदाग सन-किस्ड मेकअप की कुंजी का खुलासा किया। दुनिया भर में सौंदर्य के प्रति उत्साही लोगों ने इस प्रवृत्ति को अपनाया और पूरे वर्ष गर्मियों में बेहतरीन चमक हासिल की।

कृति सेनन का DIY आइस-डंक ट्यूटोरियल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

सुबह के स्किनकेयर वीडियो में, कृति ने खुलासा किया कि अपने चेहरे को बर्फ में डुबाना एक “बहुत ही कम आंका जाने वाला अभ्यास” है। उनका मानना ​​है, “यह सूजन को शांत करता है, बंद रोमछिद्रों को कम करता है और आपकी त्वचा से अत्यधिक तेल को हटाता है।” इंटरनेट पर DIY आइस-डंक ट्यूटोरियल की धूम मच गई, जिससे यह एक वायरल सनसनी बन गई

प्रियंका चोपड़ा का आई मास्क हैक

इससे पहले 2023 में, प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि कैसे वह अपने आई मास्क को रात भर फ्रिज में रखती हैं और सुबह सबसे पहले उन्हें लगाती हैं। उन्होंने अपना DIY लिप स्क्रब भी साझा किया जो सौंदर्य प्रेमियों के बीच हिट हो गया।

करीना कपूर की आसान त्वचा चमकाने वाली हैक

Year Ender 2023
Year Ender 2023 with Kareena Kapoor

जब बेबो सेट पर थीं, तब उनके मन में DIY स्किनकेयर का आइडिया आया। त्वचा को हाइड्रेटेड और नमीयुक्त रखने के लिए उसने गीले कागज को चुना, जिसे धीरे से अपने चेहरे पर लगाया। यह आसान हैक उन लोगों को पसंद आया जो अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए तुरंत सरल तरकीबें अपनाना चाहते हैं।

ये भी पढ़े- Rajasthan DGP: IPS उत्कल रंजन साहू ने संभाला राजस्थान डीजीपी का एडिशनल चार्ज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular