Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Javed: उर्फी जावेद को एक बार फिर अपना अजीबो गरीब स्टाइल...

Urfi Javed: उर्फी जावेद को एक बार फिर अपना अजीबो गरीब स्टाइल पड़ा भारी, मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक्ट्रेस के घुसने से किया मना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल और अजीबों-गरीब आउटफिट को लेकर हमेशा ही सुर्खियों का विषय बनती हैं। उर्फी जब भी लोगों के बीच जाती हैं, तो उनसे ज्यादा उनके कपड़ों की चर्चा होती हैं और वह अपने कपड़ो की वजह से ही जानी जाती है। क्योंकी उर्फी जावेद को यह अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 दरअसल रास्सी तो कभी ब्लेड जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना उर्फी को बखूबी आता हैं। हाल ही में स्पिट्सविला फेम और अतरंगी फैशन सेंस वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

उर्फी फिर अपने अजीबो गरीब स्टाइल के चलते मुश्किलों में पड़ी

आपको बता दें, कि उर्फी को उनके अजीबो गरीब स्टाइल और कपड़ो के चलते कई बार मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है और वह कभी-कभी काफी बड़ी-बड़ी परेशानी में भी पड़ी है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से एक्ट्रेस के साथ हुआ है, जिसका जिक्र उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है।

उर्फी ने शेयर की अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें, उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुंबई वालों, क्या ये वाकई 21वीं शताब्दी है? मुझे आज एक रेस्टोरेंट में घुसने से मना कर दिया। अगर आप मेरी फैशन च्वाइस को पसंद नहीं करते तो ठीक है, लेकिन आप मेरे साथ अलग बर्ताव तो नहीं कर सकते हैं। अगर आप फिर भी करते हैं तो खुलकर मानिए, फालतू के बहाने मत बनाइए। और एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के खिलाफ एक्शन लेने के लिए जोमैटो को टैग करते हुए मुबंई पुलिस का # टैंग भी अपने पोस्ट में लगाया है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular