Sunday, June 30, 2024
Homeबॉलीवुडफिल्म 'आदिपुरुष' का एक बार फिर सामने आया नया पोस्टर, जिसे देख...

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक बार फिर सामने आया नया पोस्टर, जिसे देख लोगो में मचा बवाल

- Advertisement -

जयपुर: (Adipurush New Poster) फिल्म ‘आदिपुरुष’ जोकि बॉलीवुड में विवाद का कारण तो बनती ही है। जब-जब इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर बॉलीवुड में आते है तो यब लोगों के लिए एक चर्चा का विषय बन जाता है। इसी चर्चा के बीच एक बार फिर इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। जिसे देख लोगो के बीच एक बार फिर बातें शुरु होगी हैं।

आदि पुरुष की नई पोस्टर को सभी स्टार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला इस पोस्टर के अंदर प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्त गजानन नेगे को भी देखा जा सकता है। पोस्टर के अंदर राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान को दर्शाया गया है। वहीं इस पोस्टर को 3 भाषाओं में रिलीज किया गया है। पहला इंग्लिश, दूसरा हिंदी और तीसरा तेलुगू और यह फिस्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी जिसमें हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम शामिल हैं।

इससे पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। उसे लेकर काफी बवाल हुआ था। लोगों का कहना यह था कि इसमें पात्रों के किरदार को पौराणिक तरीके से ना दर्शाते हुए मॉडर्न तरीके से दर्शाया गया है। वही सैफ अली खान जो रावण का किरदार निभा रहे हैं उनका रूप खिलजी के जैसा लग रहा है और हनुमान के रूप को लेकर भी सवाल उठाए गए थे। इसके साथ ही फिल्म में सभी किरदारों को पुरानी और नई रामायण से कंपेयर किया जा रहा हैं।

इस फिल्म को 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में देखा जा सकता है। यह फिल्म भारत के साथ दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और षण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, राजेश नायर इसके प्रड्यूसर हैं।

फिल्म के पोस्टर के रिलीज के बाद दर्शकों के कॉमेंट्स आना शुरु हो गए जिसमें एक यूजर ने लिखा “कार्टून वाला वीएफएक्स अच्छा है से इतना नकली पोस्टर” वही एक और यूजर ने लिखा “सुपर फ्लॉप” दूसरें ने लिखा “अभिनेताओं के गलती नहीं हैं। लेकिन पोस्टर भी आशाजनक नहीं लग रहा है” और भी कुछ कॉमेंट्स दिखें “सुपर फ्लॉप हिंदुओं का अपमान करना बंद करो” इस तरह के कॉमेंट्स की भरमार दिखी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular