Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडपाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन को आलिया और रणबीर को पेरेंटस बनने की...

पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन को आलिया और रणबीर को पेरेंटस बनने की बधाई देनी पड़ी महंगी

- Advertisement -

(bollywood): आलिया भट्ट के मां बनने की खबर देश से विदेश तक में पहुंच चुकी है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स तक उन्हें ढेरों बधाई भेज चुके हैं. फैंस के बीच क्युट आलिया की क्यूट-सी बेटी को देखने का एक्साइटमेंट है. इस बीच पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर यासिर हुसैन ने भी पते की बात कह दी है.

दो मुल्कों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं

6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया था. इस मौके पर उनके साथ पति रणबीर कपूर थे. कपल की गुड न्यूज जब पड़ोसी मुल्क पहुंची तो वहां के सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी.

ऐसे में पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने न्यूज को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. खबर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा, ‘तभी आज कबीर बहुत खुश है. दो मुल्कों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं.’

यासिर के बेटे और आलिया की बेटी के बीच दोस्ती

कबीर, यासिर हुसैन का डेढ़ साल का बेटा है. यासिर ने अपनी इस पोस्ट से इस बात की ओर इशारा किया कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे और आलिया की बेटी के बीच दोस्ती हो. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को ये बात खास पसंद नहीं आई. पाकिस्तानी सीरियल ‘कोयल’ के डायरेक्टर यासिर को यूजर ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ट्रोल्स ने बनाया यासिर हुसैन का मजाक

ट्रोल्स ने यासिर हुसैन का मजाक बनाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘बेचारे का दिमाग सटक गया है.’ दूसरे ने लिखा, ‘दे ही ना दे वो अपनी बेटी.’ तीसरे ने लिखा, ‘कुछ भी मतलब.’ एक और ने कमेंट किया, ‘इससे बेकार बात और कोई हो सकती है?’

घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. 27 जून को कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. एक पोस्ट में आलिया ने बताया था कि उनके घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है.

प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपने मैटरनिटी लुक्स के लिए सुर्खियां बटोरीं. साथ ही आलिया ने अपनी मैटरनिटी फैशन वेबसाइट की शुरुआत भी की. अब जब उनकी नन्ही परी दुनिया में आ गई हैं, तो आलिया और रणबीर बच्ची का ध्यान रखने में व्यस्त हैं.

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट आई सामने

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ये फिल्म 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, शबाना आजमी, धर्मेन्द्र और जया बच्चन होंगी. इसके अलावा आलिया, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आएंगी.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular