Tuesday, July 2, 2024
Homeबॉलीवुडमेकर्स ने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के लिए दर्शकों की...

मेकर्स ने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के लिए दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए एडवांस बुकिंग 2 अक्टूबर को शुरू कर दी, अभी तक 36 हज़ार से ज़्यादा बिक चुकी टिकट

- Advertisement -

(बॉलीवुड): बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 एक बार फिर से पर्दे पर आने को तैयार है. तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी जब पिछेली बार पर्दे पर आई थी तो फैंस ने इसे खुब पसंद किया था. इस फिल्म का पहला पार्ट यानी दृश्यम को साल 2015 में रिलीज किया गया था.

यह थ्रिलर फिल्म एक रीमेक होने के बावजूद दर्शकों के द्वारा काफी पसंद की गई थी. ऐसे में अब इसका दूसरा भाग भी आने को पूरी तरह से तैयार है. अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को इसी शुक्रवार यानी 18 नवंबर 2022 में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना हैं. दृश्यम 2 की रिलीज से पहले ही इसके एडवांस बुकिंग के जरिए काफी कमाई कर ली है.

दृश्यम’ का यह सीक्वल पहले दिन से चर्चा में बना

2015 में आई ‘दृश्यम’ का यह सीक्वल पहले दिन से चर्चा में बना हुआ है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद साइंस में फिल्म को देखने की बेसब्री और बढ़ गई. मेकर्स ने भी दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है.

2 अक्टूबर को दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी, क्योंकि ये फिल्म के लिए एक खास दिन था. ऐसे में अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ की अडवांस बुकिंग ने 36 हज़ार से ज़्यादा टिकट बिक चुकी हैं.

अजय की पिछली फिल्मों के भी टूटे रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 नेशनल चेन्स PVR, INOX, CINEPOLIS ने ओपनिंग वीकेंड के लिए ‘दृश्यम 2’ के 36 (छत्तीस) हजार टिकट बेचे गए हैं. फिल्म की इतनी एडवांस बुकिंग से अजय की पिछली फिल्में ‘रनवे 34’ (चौतीस) और ‘थैंक गॉड’ का भी रिकॉर्ड टूट गया है. हालांकि, ‘दृश्यम 2’ की रिलीज में अभी भी 4 दिन बाकी है.

ऐसे में उम्मीद है कि एडवांस बुकिंग का आंकड़ा और बढ़ेगा. बता दें कि अजय देवगन के अलावा, सीक्वल में श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर और तब्बू भी हैं, जो थ्रिलर के पहले भाग से अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular