Sunday, June 30, 2024
HomeबॉलीवुडKangana ranaut viral video: होली के मौके पर चंद्रमुखी 2’ के सेट...

Kangana ranaut viral video: होली के मौके पर चंद्रमुखी 2’ के सेट से कंगना रनौत का एक वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),जयपुर: (Kangana ranaut viral video) साल 2005 में रिलीज हुई रजनीकांत की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ के सीक्वल ‘चंद्रमुखी 2’ में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत नजर आने वाली हैं। बता दें लायका प्रोडक्शन हाउस में बन रहीं इस फिल्म के सेट से इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वायरल वीडियो में कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के क्रू मेंबर्स के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हुआ वायरल 

दरअसल कल देश भर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया, वहीं इंटरनेट पर बॉलीवुड सेलेब्स कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, सलमान खान, भूमि पेडनेकर ने अपनी-अपनी होली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को होली की बधाई दी। लेकिन इन सब के बीच कंगना रनौत का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें वे अपनी फिल्म के क्रू के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो को फैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर कर कैप्शन में लिखा “चंद्रमुखी 2 के सेट पर बहुत सारा प्यार और आनंद और ढेर सारी मस्ती बिखेर रही हूं”।

वीडियो पर आई फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं 

बता दें इस वीडियो में कंगना व्हाइट सलवार सूट में हाथों में रंगों की थाली लिए घूम-घूमकर सभी को रंग लगती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वे खुद भी वीडियो में रंग में सराबोर नजर आ रही हैं। वहीं इंटरनेट पर इस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कंगना का फेक शो’। तो दूसरे ने लिखा है, ‘इसे कहते हैं असली होली’। वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘कंगना भी मस्ती करती हैं क्या’।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular