Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडJhanvi Kapoor Reached Jalore to Attend the Wedding शादि समारोह में शामिल...

Jhanvi Kapoor Reached Jalore to Attend the Wedding शादि समारोह में शामिल होने जालोर पहुंची जाह्नवी कपूर 

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जालौर:

Jhanvi Kapoor Reached Jalore to Attend the Wedding : प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक शादी समारोह में हिस्सा लेने राजस्थान के जालोर में पहुंची। यहां इस शादि समारोह में अभिनेत्री करीब आधे घंटे तक रुकी और फिर चली गई। बतां दे कि जाह्नवी यहां हेलीकाप्टर से आई थी।

उनके हेलीकाप्टर को जालोर के स्टेडियम में उतरा गया था। जहां से शादी में शामिल होने के लिए जाह्नवी कार से मेंगलवा गांव पहुंची। यह शादी इलेक्ट्रिक कारोबारी पारसमल सांवलचंद जैन के परिवार में थी। जिसमे जाह्नवी कपूर ने शिरकत की। (Jhanvi Kapoor Reached Jalore to Attend the Wedding)

इलेक्ट्रिक कारोबारी के घर में था शादी समारोह

जानकारी के अनुसार मेंगलवा निवासी पारसमल जैन के भाई की बेटी की शादी थी। पारसमल फाइब्रोस कुंदन ग्रुप की कंपनी इलेक्ट्रिक सामग्री बनाती हैं। दिल्ली में रहने के कारण परिवार की जाह्नवी कपूर से जान-पहचान है। इसी के चलते वह शादी में भाग लेने के लिए आईं।

शूटिंग के दौरान उदयपुर आई थीं जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर 10 महीने पहले भी राजस्थान आई थीं। जाह्नवी उदयपुर की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए साझा कर चुकी हैं। जाह्नवी एक एड फिल्म की शूटिंग करने के उदयपुर पहुंची थी। इस दौरान अभिनेत्री ने पिछोला झील में बोटिंग का लुत्फ उठाया और झील किनारे पिक्चर क्लिक कराई। बता दें कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग भी उदयपुर में ही हुई थी।
Jhanvi Kapoor Reached Jalore to Attend the Wedding
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular