Tuesday, July 2, 2024
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक और कॉमेडियन सतीश कौशिक ने ने कहा इस...

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक और कॉमेडियन सतीश कौशिक ने ने कहा इस दुनिया को अलविदा, पुलिस जांच में लगी

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),जयपुर: (Satish Kaushik) बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक, अभिनेता और कॉमेडियन ने इस दुनिया को किया अलविदा। बता दें कि अचानक देर रात सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें बचाने की कोशिश की गई लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच में लगी हुई है।

सतीश कौशिक ने कुछ तस्वीरें अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर की

अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने उस दिन की जांच शुरु कर दी हैं जिस दिन सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ी थी। पुलिस उन लोगों से भी संपर्क में हैं। जो उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। अभी तक की जानकारी में यह सामने आया है कि सतीश कौशिक सात मार्च को मुंबई में शबाना आजमी के घर होली पार्टी में शामिल हुए थे और उन्होंने तस्वीरें भी अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर की थी।

इसके बाद आठ मार्च को वह दिल्ली परिवार के साथ होली मनाने के लिए आए थे। वह बिजवासन के फार्महाउस में होली खेलने के लिए पहुंचे थे। जहां 11:00 बजे उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी और उसके बाद से ही उनकी तबीयत लगातार बिगड़ने लगी। तबीयत बिगड़ने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया और देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

सतीश कौशिक की बॉडी पर कोई भी चोट के निशान नहीं है

सोचने वाली बात यह है कि जब यह हादसा हुआ तो पुलिस को इस बात की किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई थी। अस्पताल की तरफ से ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है, इसीलिए पुलिस इसकी हर एक तह तक जाना चाहती है। हालांकि पुलिस की अब तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध पाया नहीं गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब सामने आ चुकी है।

जिसमें अस्पताल सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि बॉडी पर कोई भी चोट के निशान नहीं है। वहीं जांच में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट सामने आई है। पुलिस ने सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम दिल्ली के हरिनगर स्थित दीनदयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाया था। जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर पहुंचे थे पुलिस उनसे भी लगातार पूछताछ कर रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular