Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडकॉमेडी किंग की बेटी के सामने फिकी है बॉलीवुड की हसीनाएं, फोटो...

कॉमेडी किंग की बेटी के सामने फिकी है बॉलीवुड की हसीनाएं, फोटो वायरल

- Advertisement -

जयपुर: (Javed Jaffrey Daughter) बॉलीवुड फिल्मों के कॉमेडी किंग और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से नाम कमाने वाले अभिनेता जावेद जाफरी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह कई लोगों के लिए एक मिसाल भी है। उनकी पापुलैरिटी भी काफी अच्छी है और अगर बात करे उनकी बेटी की तो उनकी बेटी अलाविया जाफरी भी पापुलैरिटी के मामले में अपने पिता की तरह ही बनती जा रही है। बता दे कि आए दिन सोशल मीडिया पर अलाविया की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

अलाविया ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें की पोस्ट

जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी पिछले कई समय से सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल को लेकर वायरल होती है। उन्होंने अभी बॉलीवुड में डेब्यों भी नहीं किया है लेकिन उसके बावजूद उनके पापुलैरिटी किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है।

बता दें अलाविया ने जो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उसमें उन्होंने सिल्वर कलर का लहंगा पहना है और वह शीशे के सामने पोज दे रहे हैं। यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों को देखते हुए लोग यही कह रहे हैं कि आपकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करेंगे

अलाविया की बात करें तो वह 26 साल की हैं और फिलहाल वह न्यूयॉर्क के पारसन्स स्कूल ऑफ डिजाइनिंग से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही हैं और सोशल मीडिया पर उनका अंदाज देते हुए यह लगता है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करेंगे। खबरों के अनुसार अलाविया का बॉलीवुड में डेब्यू करने अभी कोई इरादा नहीं है। वह फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular