Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAnupama Latest News: अनुज-अनुपमा के अलग होते ही वनराज मनाएगा खुशियां, अब...

Anupama Latest News: अनुज-अनुपमा के अलग होते ही वनराज मनाएगा खुशियां, अब फायदा उठाएगी बरखा

- Advertisement -

Anupama Latest News: स्टारप्लस का फेमस शो अनुपमा इन दिनों खूब लाइमेलाइट में बना हुआ है। अब अनुपमा शो में कई ट्विस्ट आने वाले है। अनुपमा शो में देखने को मिला था कि अनुपमा अनुज को मनाने की कोशिश करती है और उसे रोकने की भी कोशिश करती है। लेकिन अनुज उसकी एक नहीं सुनता। हालांकि अनुपमा में आने वाले मोड़ यहीं पर खत्म नहीं होते है। देविका सहित बाकी लोग उसे संभालने की कोशिश करते हैं। वहीं जैसे ही अनुपमा को होश आता है, बरखा उसपर भड़कने लगती है और कहती है कि अनुज तुम्हारी गलती की वजह से गया है।

अनुज-अनुपमा के अलग होते ही वनराज मनाएगा खुशियां

अनुज के जाने की खबर जैसे ही शाह परिवार के सभी घर वालों को मिलती है, तभी सब परेशान हो जाते हैं। लेकिन वनराज के चेहरे पर एक अलग ही खुशी आ जाती है। वो कहता है कि अनुज भी आम इंसान है और उससे भी गलतियां होती है। यहां तक कि वो मौके का फायदा उठाने का भी सोचता है और कहता है, काव्या का अनिरुद्ध के पास जाना और अनुज व अनुपमा का अलग होना। इसमें कोई कनेक्शन तो है और पता नहीं क्यों मुझे अच्छा लग रहा है। दूसरी ओर डिंपी भी अनुपमा पर सवाल खड़ा करती है कि छोटी अनु को नजरअंदाज किया गया है। इसपर देविका उसे खरी-खोटी सुनाती है।

मौजूदगी का फायदा उठाएगी बरखा

अनुपमा शो में अब देखने को मिलेगा कि अनुज जाते समय कपाड़िया एंपायर अनुपमा और अंकुश के नाम कर जाता है। वहीं इस बात का बरखा फायदा उठाने की कोशिश करेंगी और अंकुश के दिमाग में भरती है, अनुपमा छोटी अनु और अनुज की याद में आंसू बहाएगी। ये सही मौका है कि तुम बॉस बनकर कंपनी में एंट्री कर सकते हो। इससे अनुपमा के प्रोमो वीडियो में देखने को मिला कि अनुज और अनुपमा दोनों लापता हो जाएंगे।

यह भी पढ़े: CM अशोक गहलोत ने बढ़ाया कर्मचारियों का महंगाई भत्ता, जानिए कितनी हुई बढ़ोतरी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular