Monday, May 20, 2024
Homeऑटो / टेकHonda Cars: इतने लाख तक सस्ती मिल रही ये 2 गाड़ियां, जानें...

Honda Cars: इतने लाख तक सस्ती मिल रही ये 2 गाड़ियां, जानें कब तक है ऑफर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Honda Cars: अगर आप नई गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस बार Honda Cars पर इस महीने बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है, फरवरी महीने में आप नई होंडा कार खरीदने पर पूरे 1 लाख 11 हजार रुपये तक बचा सकते हो, Honda City और Honda Amaze कंपनी के पोर्टफोलियो में ये दो ही गाड़ियां हैं और दोनों ही गाड़ियों पर छप्परफाड़ डिस्काउंट का फायदा मिलेगा।

Honda City और Honda Amaze किस कार पर आप लोगों को ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा? आइए जानते हैं, एक बात जो ध्यान देने वाली है वह यह है कि 29 फरवरी 2024 तक ही होंडा कंपनी की गाड़ियों पर छूट का फायदा दिया जाएगा।

1 लाख 11 हजार मिलेगा डिस्काउंट

फरवरी में 1 लाख 11 हजार रुपये होंडा की इस सेडान पर कंपनी की तरफ से बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, साथ ही इसमें 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट या फिर 26,947 रुपये की फ्री एक्सेसरीज का फायदा मिलेगा, इसके साथ ही पुरानी कार एक्सचेंज करने पर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है।

4 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस होंडा सिटी के साथ, कार एक्सचेंज बोनस 6 हजार रुपये का, 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का स्पेशल कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है, ये डिस्काउंट पिछले साल दिसंबर तक तैयार हुए मॉडल्स पर है।

Honda Amaze Price (Honda Cars)

इस सब-कॉम्पैक्ट सेडान पर 92 हजार रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं, इसमें सभी वेरिएंट्स पर 27 हजार रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा 20 हजार रुपये तक का स्पेशल कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 3 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 4 हजार रुपये का कस्टमर लॉयल्टी बोनस शामिल है।

पिछले साल बने मॉडल्स पर 36,346 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जनवरी से पहले बने S वेरिएंट पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट या 36,346 रुपये तक की फ्री एक्सेसरीज का फायदा मिलेगा।

2024 मॉडल्स पर भी छूट

इस साल तैयार हुए S वेरिएंट पर 20 हजार तक का कैश डिस्काउंट या 24,346 रुपये की फ्री एक्सेसरीज का फायदा मिलेगा, बाकी सभी वेरिएंट्स पर 10 हजार तक का कैश डिस्काउंट या 12,349 रुपये की फ्री एक्सेसरीज मिलेंगी, पुरानी कार एक्सचेंज करने पर 10 हजार तक के फायदे दिए जाएंगे।

Also Read: Action On SIMI: भारत सरकार ने दी पावर, अब SIMI से जुड़ी गतिविधियों पर एक्शन ले सकेंगी राज्य और…

Also Read: Health Tips: काला नमक हो सकता है नुकसानदायक? जानिए कैसे

Also Read: CBSE Admit Card: CBSE बोर्ड ने 10वीं और 12 वीं एग्जाम…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular