Friday, July 19, 2024
HomeAccidentRoad Accident: दर्दनाक हादसा! पेट्रोल से भरी टैंकर क्रेटा गाड़ी...

Road Accident: दर्दनाक हादसा! पेट्रोल से भरी टैंकर क्रेटा गाड़ी पर पलटी, 4 लोगों की मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident:  राजस्थान में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। लगातार बढ़ते सड़क हादसों ने लोगों की नींद छीन ली है। आए दिन सड़क हादसें की खबरें देखने और सुनने को मिलती रहती हैं। जहां एक बार फिर राजस्थान के राजसमंद जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है।

क्या है पूरा मामला?

सड़क पर चल रहे ट्रेलर से जोरदार टक्कर के बाद पेट्रोल से भरा टैंकर क्रेटा कार पर पलट गया। यह हादसा इतना खतरनाक था कि कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं कार भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। फिलहाल चारों लोगों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। मौत का कारण पेट्रोल टैंकर निकला।

यह पूरा हादसा चारभुजा थाना सर्किल के राजसमंद गोमती फोरलेन पर मानसिंह का गुढ़ा में हुआ। लेकिन माना जा रहा है कि पहले पेट्रोल टैंकर अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकराया होगा और फिर जब वह पलटा होगा तो क्रेटा कार उसके नीचे आ गई होगी। फिलहाल पूरी जांच के बाद ही इस हादसे के कारणों का पता चल पाएगा। परिवार राजसमंद के केलवाड़ा का रहने वाला था

फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची

घटना के बाद प्रशासन की ओर से पेट्रोलियम कंपनियों के अधिकारियों को भी बुलाया गया है। एहतियात के तौर पर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच रही है। क्योंकि जब ऐसे हादसे होते हैं तो आग लगने का भी डर रहता है। इस हादसे में मरने वालों के नाम दीनबंधु उपाध्याय (32) पुत्र जगदीश उपाध्याय, पुरुषोत्तम उपाध्याय (40) पुत्र जगदीश उपाध्याय, रेणु उपाध्याय (34) पत्नी पुरुषोत्तम उपाध्याय और मनसुख देवी (68) पत्नी जगदीश उपाध्याय हैं। ये सभी राजसमंद के केलवाड़ा इलाके के रहने वाले हैं।

ये हो सकता हैं हादसे का कारण

आपको बता दें कि बारिश का मौसम आते ही राजस्थान में आए दिन ऐसे दर्दनाक हादसे हो रहे हैं। आए दिन लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। कभी-कभी हम एक-दूसरे से टकरा जाते हैं और कभी-कभी तेज गति या नींद के कारण दुर्घटनाएं हो जाती हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular