Wednesday, July 3, 2024
HomeAccidentRoad Accident: करौली में ट्रक और बोलेरो की भयंकर टक्कर

Road Accident: करौली में ट्रक और बोलेरो की भयंकर टक्कर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident: राजस्थान के करौली में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में मरने वालों में 6 महिलाएं, 2 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो कार के परखच्चे उड़ गए।

घटना का विवरण

यह हादसा करौली के मंडारायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास हुआ। बताया जा रहा है कि बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत करौली अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को जयपुर रेफर किया गया है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय मौके पर पहुंचे। उन्होंने राहत और बचाव कार्यों का जायजा लिया और मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे घर

पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग मंडरायल के निवासी थे और कैला देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है और हादसे की जांच में जुट गई है।

घटना के बाद का माहौल

हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया है। लोग दुखी और स्तब्ध हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर यह हादसा कैसे और क्यों हुआ।

Also read :

River Water Connectivity: पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों तक पहुंचेगा 3 नदियों का पानी, खाटू श्याम से महाकाल तक बनेगा कॉरिडोर

Bravery Against Chain Snatchers: महिला शिक्षक की हिम्मत से भागे लुटेरे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular