Friday, July 19, 2024
HomeAccidentDausa News: इलेक्ट्रिक बस में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Dausa News: इलेक्ट्रिक बस में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Dausa News: दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर चलती इलेक्ट्रिक बस में आग लग गई। हादसे के वक्त बस में कोई यात्री नहीं था। भांडारोज टोल प्लाजा के पास हादसा होने के बावजूद किसी टोलकर्मी ने आग बुझाने में मदद नहीं की।

कहां की है घटना, (Dausa News)

जब से जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे का रिबन कटा है, तब से आए दिन कोई न कोई हादसा हो रहा है। हाल ही में हुए हादसे में चलती इलेक्ट्रिक बस में आग लग गई और वह पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। हादसा भांडारोज इंटरचेंज के पास हुआ। टोल प्लाजा नजदीक होने के बावजूद वहां बैठे टोलकर्मी आग बुझाने में मदद के लिए आगे नहीं आए।

थाना अधिकारी ने दी जानकारी

सदर थानाधिकारी सोहनलाल ने बताया कि यह बस पिलर नंबर 154 के पास खराब हो गई थी, जिसके बाद इसे टो करके ले जाया जा रहा था। बस खराब होने के कारण यात्रियों को बस से उतारकर दूसरी बस में बैठाया गया। भांडारोज इंटरचेंज पर उतरते समय अचानक बस में आग लग गई और देखते ही देखते बस आग के गोले में तब्दील हो गई। इस हादसे में सबसे अच्छी बात यह रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई।उधर, मौके पर पहुंचे सदर थाने के एएसआई विजयपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरके जैन द्वारा संचालित भांडारेज टोल बूथ पर मौजूद कर्मचारियों से मदद मांगी, लेकिन टोल बूथ पर मौजूद कर्मचारी तमाशबीन बने रहे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular