Monday, June 17, 2024
HomeउदयपुरRajasthan: बर्खास्त एसआई को 15 जून तक पुलिस रिमांड में लिया गया

Rajasthan: बर्खास्त एसआई को 15 जून तक पुलिस रिमांड में लिया गया

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: ब्लूटूथ के माध्यम से सब-इंस्पेक्टर 2021 परीक्षा में नकल करने में कथित भूमिका के लिए 57 वर्षीय तुलसा राम कालेर को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद, राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) ने सोमवार को कहा कि उनकी गिरफ्तारी सिर्फ एक संकेत है। अधिकारियों ने बताया कि तुलसा राम कालेर को 15 जून तक रिमांड पर लिया गया है.

मास्टरमाइंड कालेर हुआ गिरफ्तार

एसआई भर्ती परीक्षा 2021 में नकल की सुविधा देने वाले मास्टरमाइंड कालेर को रविवार को एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बल से बर्खास्त उप-निरीक्षक कालेर पेपर लीक, नकल और विभिन्न ब्लूटूथ-सक्षम उपकरणों के माध्यम से नकल की सुविधा देने में सक्रिय रहा है। 1993 में उनकी समाप्ति के बाद से।
एसओजी और एटीएस के अतिरिक्त महानिदेशक वीके सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हमने तीन प्रशिक्षु एसआई को गिरफ्तार किया है और यह स्पष्ट है कि तुलसा राम और उनके भतीजे पौरव कालेर (पहले से ही गिरफ्तार) अन्य उम्मीदवारों को मदद कर रहे थे, जो 2021 उप-निरीक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे और उत्तीर्ण हुए थे।

2021 पेपर लीक मामले में 7 अन्य लोगों में से 3 महिला एसआई गिरफ्तार

2021 में पुलिस उप-निरीक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में राजस्थान पुलिस के एसओजी ने तीन महिला उप-निरीक्षकों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार महिला एसआई में अंकिता गोदारा, मनीषा सिहाग और प्रभा बिश्नोई शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए अन्य व्यक्ति दिनेश सिंह चौहान, प्रवीण कुमार, नरेश दान चरण और पोरब कलेर हैं।

Read Also:

http://देखने में पिद्दी सा कमरा, अंदर का नजारा किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं

चीनी लोगों का गजब का कारनामा, कॉफी का बना दिया…


SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular